दाऊद के आवास से फोन कॉल आने के आरोप से खड़से का इनकार
Advertisement

दाऊद के आवास से फोन कॉल आने के आरोप से खड़से का इनकार

महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एकनाथ खड़से ने आम आदमी पार्टी (आप) की एक नेता के इस आरोप को ‘बेबुनियाद’ बताकर खारिज कर दिया कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के कराची स्थित आवास से उनके मोबाइल फोन पर कई कॉल किए गए। खड़से ने कहा कि जिस फोन नंबर की बात की जा रही है, वह पिछले एक साल से बंद है।

दाऊद के आवास से फोन कॉल आने के आरोप से खड़से का इनकार

मुंबई : महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एकनाथ खड़से ने आम आदमी पार्टी (आप) की एक नेता के इस आरोप को ‘बेबुनियाद’ बताकर खारिज कर दिया कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के कराची स्थित आवास से उनके मोबाइल फोन पर कई कॉल किए गए। खड़से ने कहा कि जिस फोन नंबर की बात की जा रही है, वह पिछले एक साल से बंद है।

खड़से ने कहा, ‘आप’ की प्रवक्ता जिस फोन नंबर की बात कर रही हैं, वह पिछले एक साल से इस्तेमाल नहीं किया जा रहा। इस दौरान इस फोन से न तो कोई अंतरराष्ट्रीय कॉल की गई और न ही कोई ऐसी कॉल इस पर आई।’ देवेंद्र फडणवीस कैबिनेट में वरिष्ठ मंत्री खड़से ने कहा, ‘दूरसंचार सेवा प्रदाता ने एक पत्र भेजकर तथ्य स्पष्ट किए हैं। इस बात की संभावना है कि नंबर हूबहू हो।’ 

खड़से ने कहा, ‘मैंने मुख्यमंत्री और जलगांव के पुलिस अधीक्षक से इस बात की जांच करने को कहा है क्या कोई शख्स इस नंबर का इस्तेमाल कर रहा है। मैंने मुख्यमंत्री से गजानन पाटिल के रिश्वतखोरी के मामले की भी गहन जांच कराने को कहा है।’ उन्होंने कहा कि ‘आप’ नेताओं की ओर से लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं।

‘आप’ की प्रवक्ता प्रीति शर्मा मेनन ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री से मुलाकात कर खड़से के इस्तीफे की मांग की थी। खड़से के निजी सहायक की कथित संलिप्तता वाले रिश्वतखोरी के मामले में मेनन ने खड़से का इस्तीफा मांगा।

मेनन ने कॉल रिकॉर्ड का भी मुद्दा उठाया था।

Trending news