महाराष्ट्र बंद: मुंबई एयरपोर्ट पर 12 उड़ानें रद्द, 235 में देरी

दुनिया भर के एयरपोर्टस् पर उड़ानों की स्थिति पर नजर रखने वाले एक वेबसाइट के अनुसार छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय उड़ान पर 182 उड़ानों की रवानगी और 53 का आगमन शाम करीब चार बजे तक टला रहा. 

महाराष्ट्र बंद: मुंबई एयरपोर्ट पर 12 उड़ानें रद्द, 235 में देरी
दुनिया भर के एयरपोर्टस् पर उड़ानों की स्थिति पर नजर रखने वाले एक वेबसाइट के अनुसार छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय उड़ान पर 182 उड़ानों की रवानगी और 53 का आगमन शाम करीब चार बजे तक टला रहा.(फाइल फोटो)
Play

मुंबई: दलित नेताओं द्वारा सोमवार को महाराष्ट्र में बुलाए गए बंद के कारण मुंबई एयरपोर्ट पर उड़ानों का परिचालन बुरी तरह प्रभावित हुआ और 12 उड़ानें रद्द की गईं जबकि 235 में देरी हुई. बंद से मुंबई सहित पूरे राज्य में आम जनजीवन बाधित रहा. यह बंद पुणे जिले में भीमा-कोरेगांव युद्ध के 200 साल पूरे होने का जश्न मनाने के खिलाफ हुई हिंसा को रोकने में सरकार के ‘‘नाकाम’’ रहने के विरोध में बुलाया गया था. बंद को आज शाम बंद वापस ले लिया गया.

दुनिया भर के एयरपोर्टस् पर उड़ानों की स्थिति पर नजर रखने वाले एक वेबसाइट के अनुसार छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय उड़ान पर 182 उड़ानों की रवानगी और 53 का आगमन शाम करीब चार बजे तक टला रहा. वेबसाइट के अनुसार रद्द हुई 12 उड़ानों में सात रवानगी की थीं जबकि पांच आने वाली उड़ानें थीं. संपर्क किए जाने पर मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा लिमिटेड (एमआईएएल) के एक प्रवक्ता ने कहा कि ‘‘उड़ानें समय पर आ रही हैं और रवाना हो रही हैं.’’

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close