...जब महाराष्ट्र पुलिस ने 17 घंटे तक हवालात में रखा बकरी को
Advertisement

...जब महाराष्ट्र पुलिस ने 17 घंटे तक हवालात में रखा बकरी को

महाराष्ट्र के परभणी के पाथरी इलाके में बकरी को 17 घंटे तक जेल में रखने का मामला सामने आया हैं। दरअसल 22 तारीख को इनायत खान नाम के शख्स की बकरी चोरी होने की मामला सामने आया। इनायत ने इस मामले पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट लिखवाई।

...जब महाराष्ट्र पुलिस ने 17 घंटे तक हवालात में रखा बकरी को

मुंबई: महाराष्ट्र के परभणी के पाथरी इलाके में बकरी को 17 घंटे तक जेल में रखने का मामला सामने आया हैं। दरअसल 22 तारीख को इनायत खान नाम के शख्स की बकरी चोरी होने की मामला सामने आया। इनायत ने इस मामले पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट लिखवाई।

पाधरी से 40 किलोमीटर दूर कुछ लोगो ने तीन लोगों को एलसीबी पुलिस यानि लोकल क्राइम ब्रांच के हवाले किया। इसमे से दो लोग मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए और पुलिस की पकड़ मे केवल नसीब खान नाम का शख्स आया पुलिस ने इस कोर्ट मे पेश किया जहां उसे एक दिन की पुलिस हिरासत मे भेज दिया। उसके बाद बकरी और नसीब खान दोनों को पाथरी पुलिस स्टेशन भेजा गया। जहां पर बकरी के एक हवालात में और दूसरे में नसीब खान को रखा गया। लेकिन बात यही नहीं खत्म होती पुलिस कस्टडी के बाद नसीम खान को जमानत तो मिल गई लेकिन पुलिस ने बकरी को कोंडवाडा़ नाम की जगह पर भेज दिया जहां पर जानवरों को रखा जाता है।

पुलिस का कहना है जबतक वो भागे हुए दोनों अपराधियों को पकड़ नहीं लेती। अब ऐसे में सवाल खड़ा होता कि पुलिस किससे पूछताछ करके उन भागे हुए दोनों अपराधियो को पकड़ेगी, क्या पूछताछ बकरी से की जाएगी। दूसरी तरफ इनायत खान को अभी भी अपनी बकरी वापस पाने के लिए कानूनी लडाई लड़नी होगी। फिलहाल मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस का कोई अधिकारी कैमरे पर बोलने के लिए तैयार नहीं है। परभणी महाराष्ट्र के मराठवाड़ा इलाके में आता है जहां पर सूखा पड़ा हुआ है लोगों का कहना है कि इलाके मे ऐसी चोरी की घटना इन दिनों आम बात है।  

Trending news