मुंबई: 10वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, वीडियो आंटी तक पहुंचा तो हुआ खुलासा
Advertisement

मुंबई: 10वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, वीडियो आंटी तक पहुंचा तो हुआ खुलासा

मुंबई में 15 साल की एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात का खुलासा पीडि़त छात्रा की आंटी को व्हाट्स एप्‍प पर मिले वीडियो क्लिप के बाद हुआ। जानकारी के अनुसार, मालाड में चार स्कूली छात्रों को गैंगरेप कर उसका वीडियो बनाने और फिर उसे व्हाट्स एप्‍प पर पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपी नाबालिग हैं, इसलिए उन्हें बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है।

मुंबई: 10वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, वीडियो आंटी तक पहुंचा तो हुआ खुलासा

मुंबई : मुंबई में 15 साल की एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात का खुलासा पीडि़त छात्रा की आंटी को व्हाट्स एप्‍प पर मिले वीडियो क्लिप के बाद हुआ। जानकारी के अनुसार, मालाड में चार स्कूली छात्रों को गैंगरेप कर उसका वीडियो बनाने और फिर उसे व्हाट्स एप्‍प पर पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपी नाबालिग हैं, इसलिए उन्हें बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस ने बताया है कि वारदात 8 नवम्बर की है जब 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले चार युवकों ने पढ़ाई में मदद करने के लिए अपनी ही कक्षा की छात्रा को घर पर बुलाया। वहां उसके साथ गैंगरेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया। पीड़िता के मुताबिक, चारों ने उसे धमकाया था कि अगर वह किसी से उनकी शिकायत करेगी तो वो रेप का वीडियो वायरल कर देंगे। बदनामी के डर से वह चुप रही।

इसी बीच आरोपियों में से एक ने गैंगरेप के वीडियो को व्हाट्स एप्‍प पर पोस्ट कर दिया, जो वायरल होकर पीड़िता की चाची के मोबाइल पर पहुंच गया। वीडियो देखते ही सन्न चाची ने जब लड़की से पूछा तो उसने सारी आप बीती सुनाई। मालाड पुलिस ने तुरंत पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर चारों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

अधिकारियों के मुताबिक, आरोपियों की उम्र 15-16 वर्ष है जो लड़की के स्कूल से ही है और उसके पड़ोस में रहते हैं। पीड़ित छात्रा यहां अपनी बहन, दादी और आंटी के साथ रहती है।

Trending news