एनसीपी विधायक को जान से मारने की धमकी मिली
Advertisement

एनसीपी विधायक को जान से मारने की धमकी मिली

राकांपा विधायक जितेन्द्र अवहद को एक चिट्ठी मिली है जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। यह चिट्ठी कथित रूप से एक ऐसे संगठन ने भेजी है जो कहता है कि वह नाथूराम गोडसे की विचारधारा में विश्वास रखता है।

ठाणे : राकांपा विधायक जितेन्द्र अवहद को एक चिट्ठी मिली है जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। यह चिट्ठी कथित रूप से एक ऐसे संगठन ने भेजी है जो कहता है कि वह नाथूराम गोडसे की विचारधारा में विश्वास रखता है।

दिलचस्प बात यह है कि चिट्ठी में अंधविश्वास विरोधी कार्यकर्ता नरेन्द्र दाभोलकर और भाकपा के अनुभवी नेता गोविन्द पानसरे की हत्या किए जाने का भी जिक्र किया गया है। दोनों के हत्यारों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। मुम्बरा-कालवा विधानसभा क्षेत्र से विधायक अवहद महाराष्ट्र की पिछली डेमोक्रेटिक फ्रंट सरकार में मंत्री थे।

अवहद को यह चिट्ठी उनके आवास पर डाक से आयी। कथित तौर पर यह चिट्ठी ‘नाथूराम विचार मंच’ ने भेजी है। मराठी में लिखी इस चिट्ठी का हिन्दी अनुवाद है। नरेन्द्र दाभोलकर और गोविन्द पानसरे के बाद अब आपकी बारी है श्रीमान अवहद। आपसे जल्दी ही निपटा जाएगा। हम आपको समझाना चाहते हैं कि यह महाराष्ट्र नाथूराम गोडसे की विचारधारा में विश्वास रखता है। यह हमारी प्रतिबद्धता है। यह चिट्ठी नहीं हमारा वादा है। बार-बार प्रयास के बावजूद अवहद इस मामले पर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हो सके।

Trending news