गडकरी के लिए विधायक ने इस्तीफे की पेशकश की, फड़नवीस ने साधी चुप्पी
Advertisement

गडकरी के लिए विधायक ने इस्तीफे की पेशकश की, फड़नवीस ने साधी चुप्पी

मुख्यमंत्री पद के लिए भाजपा की तरफ से राज्य पार्टी प्रमुख देवेंद्र फड़नवीस के पसंदीदा उम्मीदवार होने की चर्चा के बीच नागपुर पूर्व से विधायक कृष्णा खोपड़े ने आज नितिन गडकरी के लिए अपनी सीट छोड़ने की पेशकश की। उन्होंने यह पेशकश ऐसे समय में की है जब केंद्रीय मंत्री को राज्य की बागडोर सौंपने की मांग तेज हो गयी है।

गडकरी के लिए विधायक ने इस्तीफे की पेशकश की, फड़नवीस ने साधी चुप्पी

नागपुर : मुख्यमंत्री पद के लिए भाजपा की तरफ से राज्य पार्टी प्रमुख देवेंद्र फड़नवीस के पसंदीदा उम्मीदवार होने की चर्चा के बीच नागपुर पूर्व से विधायक कृष्णा खोपड़े ने आज नितिन गडकरी के लिए अपनी सीट छोड़ने की पेशकश की। उन्होंने यह पेशकश ऐसे समय में की है जब केंद्रीय मंत्री को राज्य की बागडोर सौंपने की मांग तेज हो गयी है।

दूसरी बार विधायक बने खोपड़े ने कहा कि गडकरी के लिए वह अपने निर्वाचन क्षेत्र से इस्तीफा देने को इच्छुक हैं।घटनाओं के बारे में विवरण के लिए जब फड़नवीस से संपर्क किया गया तो उन्होंने खामोशी अख्तियार कर ली और कोई बयान नहीं दिया।

गडकरी ने कल रात कहा था कि पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व की ओर से सौंपी जाने वाली किसी भी जिम्मेदारी को स्वीकारने के लिए वह तैयार हैं। विदर्भ क्षेत्र के भाजपा के करीब 39 विधायकों ने कल गडकरी से उनके आवास पर मुलाकात की। विधायकों ने उन्हें राज्य का मुख्यमंत्री बनाने की मांग की है। वरिष्ठ भाजपा नेता ने बाद में इलेक्ट्रानिक मीडिया से कहा कि जिन विधायकों ने उनसे मुलाकात की ‘मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है और वे मुझसे मुख्यमंत्री बनने के लिए अनुरोध कर रहे हैं।’

Trending news