लोग मुझे मुख्यमंत्री के तौर पर देखना चाहते हैं : पंकजा मुंडे
Advertisement

लोग मुझे मुख्यमंत्री के तौर पर देखना चाहते हैं : पंकजा मुंडे

परोक्ष रूप से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधते हुए ग्रामीण विकास मंत्री पंकजा मुंडे ने सोमवार को दावा किया कि लोग उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी पर देखना चाहते हैं।

लोग मुझे मुख्यमंत्री के तौर पर देखना चाहते हैं : पंकजा मुंडे

मुंबई : परोक्ष रूप से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधते हुए ग्रामीण विकास मंत्री पंकजा मुंडे ने सोमवार को दावा किया कि लोग उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी पर देखना चाहते हैं।

मुंडे ने पुणे में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘मुझे नहीं पता कि मैं मुख्यमंत्री बनूंगी या नहीं। लेकिन जब भी मैं किसी समारोह में जाती हूं तो लोगों की भावना होती है कि अगर साहेब (दिवंगत भाजपा नेता गोपीनाथ मुंडे) जीवित होते तो वह निश्चित रूप से मुख्यमंत्री बनते। उनके प्रति लोगों की यह भावना है।’

उन्होंने कहा, ‘अन्य राजनीतिक दलों के लोग भी महसूस करते हैं कि मुझे मुख्यमंत्री होना चाहिए। मुझे नहीं पता कि मैं बनूंगी या नहीं, लेकिन मेरी सच्ची ताकत लोगों की इस भावना में है कि मुझे मुख्यमंत्री बनना चाहिए।’ पंकजा ने कहा कि लोग अकसर उनकी तुलना उनके दिवंगत पिता मुंडे से करते हैं और चाहते हैं कि वह मुख्यमंत्री बनें।

उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि मैं कभी उस कुर्सी पर बैठ पाऊंगी या नहीं। साहेब भी उस कुर्सी पर नहीं बैठ पाए। लेकिन वह हमेशा लोगों के दिलों में रहेंगे। सालों की मेहनत के बाद उन्होंने यह कमाया।’ महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद पंकजा का नाम मुख्यमंत्री पद के दावेदार भाजपा नेताओं में था।

 

Trending news