सलमान के एक फैन ने कोर्ट के बाहर जान देने की कोशिश की!
Advertisement

सलमान के एक फैन ने कोर्ट के बाहर जान देने की कोशिश की!

सलमान खान के एक प्रशंसक ने आज बम्बई उच्च न्यायालय के बाहर जहर खाकर कथित तौर पर खुदकुशी करने की कोशिश की। बम्बई उच्च न्यायालय वर्ष 2002 के हिट-एंड-रन मामले में अभिनेता की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रहा था।

सलमान के एक फैन ने कोर्ट के बाहर जान देने की कोशिश की!

मुंबई: सलमान खान के एक प्रशंसक ने आज बम्बई उच्च न्यायालय के बाहर जहर खाकर कथित तौर पर खुदकुशी करने की कोशिश की। बम्बई उच्च न्यायालय वर्ष 2002 के हिट-एंड-रन मामले में अभिनेता की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रहा था।

पटकथा लेखक बनने के लिए संघर्ष कर रहे मुंबई के उपनगर बांद्रा पूर्व क्षेत्र के निवासी गौरंगो कुंदू ने वहां वितरित किए एक इश्तहार में कहा कि उसे उम्मीद थी कि सलमान उसे उसकी प्रतिभा दिखाने में मदद करेंगे लेकिन यदि उन्हें जमानत नहीं मिली तो उसका सपना बिखर जाएगा।

उसने कहा कि वह बॉलीवुड में पटकथा लेखक बनना चाहता था लेकिन उसे अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं मिला। इसके बाद उसने इस उम्मीद में सलमान को अपनी कहानियां भेजनी शुरू कीं कि वह उन्हें फिल्म उद्योग में एक ब्रेक देंगे।

वह यह सोचकर परेशान हो गया था कि यदि सलमान को जमानत नहीं मिली तो उसके सपने अधूरे रह जाएंगे। इसलिए उसने पुलिस के सामने जहर खा लिया। पुलिस ने कहा कि यह व्यक्ति बेहोश हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया।

Trending news