शीना बोरा मर्डर केस की जांच कर रहे इंस्पेक्टर की पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या, बेटा लापता
Advertisement

शीना बोरा मर्डर केस की जांच कर रहे इंस्पेक्टर की पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या, बेटा लापता

वकोला इलाके में इंस्पेक्टर की पत्नी ज्ञानेश्वर कानोर की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई. मंगलवार देर रात हुई इस हत्या की जानकारी खुद इंस्पेक्टर ने ही पुलिस को दी. इंस्पेक्टर का बेटा भी लापता है. हत्या का शक इंस्पेक्टर के बेटे पर किया जा रहा है. इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में तैनात हैं और चर्चित शीना बोरा हत्याकांड की जांच कर रहे हैं. वे पहले भी मुंबई के कई हाई प्रोफाइल मर्डर केस को सुलझा चुके हैं. 

शीना बोरा मर्डर केस की जांच कर रहे इंस्पेक्टर की पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या, बेटा लापता

मुंबई : वकोला इलाके में इंस्पेक्टर की पत्नी ज्ञानेश्वर कानोर की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई. मंगलवार देर रात हुई इस हत्या की जानकारी खुद इंस्पेक्टर ने ही पुलिस को दी. इंस्पेक्टर का बेटा भी लापता है. हत्या का शक इंस्पेक्टर के बेटे पर किया जा रहा है. इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में तैनात हैं और चर्चित शीना बोरा हत्याकांड की जांच कर रहे हैं. वे पहले भी मुंबई के कई हाई प्रोफाइल मर्डर केस को सुलझा चुके हैं. 

इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर कानोर (42) की पत्नी दीपाली की हत्या की जानकारी बुधवार तड़के करीब 3.00 बजे जीके पार्क सोसाइटी से वकोला पुलिस की मोबाइल वैन को मिली. मौके पर पहुंची पुलिस टीम दीपाली को घायल हालत में बीएन देसाई अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दीपाली के शरीर पर चाकू के कई निशान मिले हैं. हत्या की वजहों को लेकर मुंबई पुलिस अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

इस वारदात की जानकारी ज्ञानेश्वर ने ही पुलिस को दी. उनका बेटा फिलहाल गायब है. हत्या को लेकर पुलिस बेटे पर संदेह जता रही है. इंस्पेक्टर का बेटा सिद्धांत बीकॉम प्रथम वर्ष का छात्र है और इस साल वह फेल हो गया है. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को घर की फर्श पर खून से लिखी एक लाइन 'Tired of her, catch and hang' मिली है. इसी आधार पर माना जा रहा है कि बेटे ने ही मां की हत्या की है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ज्ञानेश्वर और उनके बेटे की अंतिम मुलाकात मंगलवार सुबह 11.00 बजे हुई थी। इसके बाद वे ऑफिस चले गए. बुधवार तड़के जब वे घर पहुंचे तो उन्हें कमरे में पत्नी दीपाली की डेड बॉडी मिली. फिलहाल पुलिस सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की जांच कर रही है.

Trending news