शीना बोरा हत्याकांड: कोर्ट ने वकील को इंद्राणी से मिलने की अनुमति दी
Advertisement

शीना बोरा हत्याकांड: कोर्ट ने वकील को इंद्राणी से मिलने की अनुमति दी

एक स्थानीय अदालत ने शीना बोरा हत्याकांड की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के वकील की उससे मिलने की अनुमति मांगने संबंधी याचिका शुक्रवार को स्वीकार कर ली। इंद्राणी के वकील ने कल अदालत के पास जाते हुए कहा था कि पुलिस इंद्राणी के वकीलों को उससे मिलने की अनुमति नहीं दे रही है।

शीना बोरा हत्याकांड: कोर्ट ने वकील को इंद्राणी से मिलने की अनुमति दी

मुंबई : एक स्थानीय अदालत ने शीना बोरा हत्याकांड की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के वकील की उससे मिलने की अनुमति मांगने संबंधी याचिका शुक्रवार को स्वीकार कर ली। इंद्राणी के वकील ने कल अदालत के पास जाते हुए कहा था कि पुलिस इंद्राणी के वकीलों को उससे मिलने की अनुमति नहीं दे रही है।

बांद्रा की अदालत ने याचिका स्वीकार करते हुए पुलिस को निर्देश दिया कि वह आरोपी के अधिकारों के संबंध में उच्चतम न्यायालय द्वारा बनाए गए दिशानिर्देशों का पालन करे। इंद्राणी की वकील गुंजन मंगला ने अदालत को बताया था कि जब वकील उनसे मिलने गए तो पुलिस ने उनसे मिलने की अनुमति देने से बार बार इनकार किया। इंद्राणी के वकील ने कल मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में याचिका देते हुए कहा था कि इंद्राणी को घर का खाना, कपड़े और हिरासत में उससे मिलने की अनुमति दी जाए।

बाद में अदालत ने अभियोजक को इस याचिका पर अपना जवाब देने को कहा था और मामला की सुनवाई आज के लिए स्थगित कर दी थी। स्टार के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी को 2012 में हुई शीना बोरा की हत्या में कथित भूमिका को लेकर खार पुलिस ने 25 अगस्त को गिरफ्तार किया था। उसे बाद में बांद्रा अदालत के समक्ष पेश किया गया जिसने उसे 31 अगस्त तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया।

महाराष्ट्र की रायगढ पुलिस को एक जंगल में शीना बोरा के शव के अवशेष मिले थे जिसके बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था। इंद्राणी के ड्राइवर को भी 25 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था। उसे हत्या के मामले में पुलिस ने कुछ दिनों पहले पकड़ा था। वह मामले में सह आरोपी है। खार पुलिस ने पहले बताया था कि ड्राइवर ने पूछताछ के दौरान दावा किया था कि इंद्राणी ने शीना बोरा की हत्या की और उसने 24 अप्रैल 2012 को रायगढ जिले के जंगल में उसका शव छुपाने में इंद्राणी की मदद की थी।

Trending news