शीना बोरा मर्डर केस: राहुल-शीना के बीच रिलेशन था मर्डर की वजह!
Advertisement

शीना बोरा मर्डर केस: राहुल-शीना के बीच रिलेशन था मर्डर की वजह!

 पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल और इंद्राणी की बेटी शीना बोरा के बीच ‘संबंध’ भी शीना की हत्या का एक कारण था। मुंबई की एक अदालत में शीना की हत्या के कारणों में इस बात को भी शामिल किया गया है। मजिस्ट्रेट महेश एन नातू ने कहा, ‘रिकार्ड और अभियोजन पक्ष के मामले के आधार पर दो मकसद हो सकते हैं। एक कारण सौतेले भाई (राहुल) और बहन (शीना) के बीच संबंध तथा एक अन्य कारण वित्तीय लेनदेन है ।’ पीटर को इसी अदालत में रिमांड अवधि बढ़वाने के लिए पेश किया गया था। मजिस्ट्रेट ने यह भी कहा कि इस सनसनीखेज हत्या मामले में आरोपी व्यक्तियों का आचरण महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

शीना बोरा मर्डर केस: राहुल-शीना के बीच रिलेशन था मर्डर की वजह!

मुंबई:  पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल और इंद्राणी की बेटी शीना बोरा के बीच ‘संबंध’ भी शीना की हत्या का एक कारण था। मुंबई की एक अदालत में शीना की हत्या के कारणों में इस बात को भी शामिल किया गया है। मजिस्ट्रेट महेश एन नातू ने कहा, ‘रिकार्ड और अभियोजन पक्ष के मामले के आधार पर दो मकसद हो सकते हैं। एक कारण सौतेले भाई (राहुल) और बहन (शीना) के बीच संबंध तथा एक अन्य कारण वित्तीय लेनदेन है ।’ पीटर को इसी अदालत में रिमांड अवधि बढ़वाने के लिए पेश किया गया था। मजिस्ट्रेट ने यह भी कहा कि इस सनसनीखेज हत्या मामले में आरोपी व्यक्तियों का आचरण महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

अदालत ने अपने आदेश में कहा, ‘यह गौर करना उचित है कि मां (मुख्य आरोपी इंद्राणी) द्वारा बेटी (शीना) की हत्या करने का आरोप है लेकिन करीब ढाई साल तक इस तथ्य का खुलासा नहीं किया गया। करीब ढाई साल पहले अपराध को अंजाम दिए जाने से ही यह पता चलता है कि आरोपियों की कितनी कठोर मानसिकता है।’ आदेश की प्रति आज पीटर के वकीलों कुशल मोर तथा श्रीकांत सोनकावाड़े को उपलब्ध करायी गयी। अदालत ने कहा,‘ यह एक आम आदमी का व्यवहार नहीं है, वह कहीं न कहीं टूट जाता है।’ अदालत ने कहा, ‘यह अतिरिक्त जानकारी कि पिता (पीटर) ने बेटे (राहुल) को बताया कि मृतका जिंदा है और यह जानकारी भी उसकी हत्या के बाद दिया जाना उसकी कठोर मानसिकता को दिखाता है।’

अदालत ने सोमवार को पीटर की सीबीआई हिरासत 26 नवंबर तक के लिए बढ़ा दी थी। सीबीआई ने कल दोहराया था कि शीना की हत्या के पीछे वित्तीय लेनदेन का मामला था। सीबीआई ने अदालत को बताया था कि पीटर हत्या के दिन इंद्राणी के साथ हुई बातचीत के बारे में खुलासा नहीं कर रहे हैं। इंद्राणी , उसके पूर्व पति संजीव खन्ना तथा पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय को इंद्राणी की पिछली शादी से पैदा हुई बेटी 24 वर्षीय शीना की हत्या के मामले में आरोपित किया गया है ।

Trending news