ट्रेन प्रदर्शन: परिवहन मंत्री ने ऑटो चालकों के खिलाफ दिए कार्रवाई के आदेश
Advertisement

ट्रेन प्रदर्शन: परिवहन मंत्री ने ऑटो चालकों के खिलाफ दिए कार्रवाई के आदेश

महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री दिवाकर राउते ने शनिवार को अधिकारियों से उन बदमाश ऑटो चालाकों की पहचान करने और उनके खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया है, जिन्होंने दिवा रेलवे स्टेशन पर हिंसक प्रदर्शन के दौरान असहाय यात्रियों की मजबूरी का फायदा उठाते हुए उनसे अधिक रकम की वसूली की।

ठाणे : महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री दिवाकर राउते ने शनिवार को अधिकारियों से उन बदमाश ऑटो चालाकों की पहचान करने और उनके खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया है, जिन्होंने दिवा रेलवे स्टेशन पर हिंसक प्रदर्शन के दौरान असहाय यात्रियों की मजबूरी का फायदा उठाते हुए उनसे अधिक रकम की वसूली की।

दिवा और डोम्बीवली रेलवे स्टेशनों का दौरा करने के बाद राउते ने कहा कि हद से अधिक किराये लेने (स्थिति का फायदा उठाते हुए) के आरोपी चालकों की पहचान करने के लिए आठ दलों का गठन किया गया है। मैं यात्रियों से भी अपील करता हूं कि ऐसे चालकों के बारे में पुलिस को सूचना दें।

सुबह के व्यस्त समय के दौरान ट्रेन सेवा अनुपलब्ध होने के कारण दिवा रेलवे स्टेशन पर फंसे दैनिक यात्रियों के हिंसक हो जाने के कारण कल सेंट्रल और हार्बर खंडों पर लोकल ट्रेन सेवा प्रभावित हुई थी।

Trending news