कनाडा ट्रिप के लिए महिला ने नहीं दिए पैसे, तो वीडियो दिखा ब्लैकमेल करने लगा हीरा कारोबारी का बेटा

मुंबई पुलिस ने दक्षिण मुंबई के मशहूर हीरा व्यापारी हितेश शाह के 24 वर्षीय बेटे धरण शाह को बलात्कार, ब्लैकमेलिंग और धोखाधड़ी के मामले में IPC की धाराओं 376, 503 और 420 के तहत गिरफ्तार किया था. 

कनाडा ट्रिप के लिए महिला ने नहीं दिए पैसे, तो वीडियो दिखा ब्लैकमेल करने लगा हीरा कारोबारी का बेटा
आरोपी धरण शाह. (फाइल फोटो)

राकेश त्रिवेदी, मुंबई: महिलाओं के लिए सुरक्षित मानी जाने वाली मुंबई और नवी मुंबई में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ते जा रहे हैं. एक 25 वर्षीय महिला द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, रविवार को तीन अज्ञात बदमाशों ने उसे न सिर्फ धमकाया बल्कि धारदार हथियार से उसपर हमला भी कर दिया. इतना ही नहीं उसके कपड़े फाड़ने की भी कोशिश की गई. घटना रविवार सुबह मुंबई से सटे वाशी इलाके की है. शिकायतकर्ता के मुताबिक यह हमला उसी शख्स ने करवाया है जिसके खिलाफ उसने पिछले हफ्ते मुंबई के LT मार्ग पुलिस थाने में रेप का मामला दर्ज कराया था. फिलहाल वाशी पुलिस ने भी इस घटना के बाद तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

आपको बता दें कि इसके पहले महिला की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने दक्षिण मुंबई के मशहूर हीरा व्यापारी हितेश शाह के 24 वर्षीय बेटे धरण शाह को बलात्कार, ब्लैकमेलिंग और धोखाधड़ी के मामले में IPC की धाराओं 376, 503 और 420 के तहत गिरफ्तार किया था. जिसके बाद आरोपी को अदालत ने सोमवार तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया. 

पीड़िता ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि वह और आरोपी एक दूसरे को पिछले 2 साल से जानते हैं. आरोपी ने महिला को शादी का झांसा देकर ना सिर्फ उसके साथ बलात्कार किया बल्कि इसका वीडियो बनाकर महिला से करीब 4 लाख रुपये की उगाही भी की. इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता से कनाडा जाने के लिए पैसे मांगे. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने पैसे न दे पाने की स्थिति में उसके दोस्ते के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा. जिसके बदले में आरोपी का दोस्त उसे कनाडा जाने के लिए पैसे देगा.  
 
इसके बाद महिला ने मुंबई के LT मार्ग पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. उधर आरोपी के परिवार का कहना है कि उनके बेटे को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. पुलिस मामले की जांज कर रही है. जांच के बाद सब कुछ क्लीयर हो जाएगा.  

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close