शहीद की बेटी ने कहा- हमें पिता के बलिदान के बदले 100 पाकिस्तानी आतंकवादियों के सिर चाहिए
Advertisement

शहीद की बेटी ने कहा- हमें पिता के बलिदान के बदले 100 पाकिस्तानी आतंकवादियों के सिर चाहिए

बीएसएफ के एएसआई, ब्रिज किशोर यादव के श्रीनगर में आतंकवादी हमले में शहीद होने के एक दिन बाद उनकी बेटी सुषमा कुमारी ने कहा कि सरकार घटना का बदला ले.

शहीद बीएसएफ ASI की बेटी चाहती है बदला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बीएसएफ के एएसआई, ब्रिज किशोर यादव के श्रीनगर में आतंकवादी हमले में शहीद होने के एक दिन बाद उनकी बेटी सुषमा कुमारी ने कहा कि देश के लिए उनके पिता के सर्वोच्च बलिदान की भरपाई करने के लिए 100 पाकिस्तानी आतंकवादियों को मारना चाहिए. सुषमा ने कहा, "हम हमारे पिता के बलिदान के लिए 100 पाकिस्तानी आतंकवादियों के सिर चाहते हैं." उन्होंने कहा कि जब तक भारत सरकार उनके पिता के बलिदान का बदला नहीं लेती, तब तक उनके लिए कोई भी बात बेकार है. उनके पिता की मौत मंगलवार सुबह जम्मू एवं कश्मीर में श्रीनगर हवाईअड्डे के पास सीमा सुरक्षा बल के 182 बटालियन शिविर पर हुए आतंकी हमले की जवाबी कार्रवाई के दौरान हुई थी.

  1. शहीद बीएसएफ ASI की बेटी चाहती है बदला
  2. पिता के बलिदान के बदले आतंकियों के सिर
  3. शहीद की बेटी ने कहा- सरकार ले बदला

उन्होंने कहा, "हम उन पाकिस्तानी आंतकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई चाहते हैं." उन्होंने कहा कि उनके परिवार और बिहार के भागलपुर जिले में स्थित उनके मूल गांव कमलचक के निवासियों को उनके पिता के बलिदान पर गर्व है.

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर में एक-दो नहीं पूरे 275 आतंकी हैं सक्रिय, क्या होगा सेना का अगला प्लान?

गौरतलब है कि पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादी समूह के आत्मघाती हमलावरों ने मंगलवार को बीएसएफ शिविर पर हमला किया, जिसके बाद हुई मुठभेड़ में तीन हमलावर मारे गए और एक जवान शहीद हो गया.

ये भी पढ़ें- ISI की है अपनी विदेश नीति, आतंकी समूहों के साथ हैं संबंध : अमेरिका 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यादव के परिवार को 11 लाख रुपये की राशि देने का ऐलान किया है. वहीं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शोकसंतप्त परिवार के लिए संवेदना व्यक्त की है. 

Trending news