सुब्रमण्यम स्वामी बोले- मीडिया मेरी बेइज्जती करता है, मैं बात नहीं करूंगा
Advertisement

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- मीडिया मेरी बेइज्जती करता है, मैं बात नहीं करूंगा

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने मीडिया को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने अपनी बौखलाहट मीडिया पर निकाली है। उन्होंने ज़ी न्यूज़ से कहा कि मीडिया मेरी बेइज्जती करता है, मैं मीडिया से बात नहीं करूंगा।

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- मीडिया मेरी बेइज्जती करता है, मैं बात नहीं करूंगा

नई दिल्ली: बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने मीडिया को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने अपनी बौखलाहट मीडिया पर निकाली है। उन्होंने ज़ी न्यूज़ से कहा कि मीडिया मेरी बेइज्जती करता है, मैं मीडिया से बात नहीं करूंगा।

इस बीच जानकारी के मुताबिक केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे और वह स्वामी सुब्रमण्यम की शिकायत कर सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, इस मुलाकात के दौरान स्वामी के हमलावर बयानों पर चर्चा हो सकती है। बताया जा रहा है कि स्वामी की ओर से हाल के दिनों की गई टिप्पणियों से जेटली खासे नाराज हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी को एक प्रकार से झिड़कते हुए कल एक अंग्रेजी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर रघुराम राजन पर उनके हमलों को खारिज कर उसे ‘अनपयुक्त’ करार दिया और कहा कि राजन हम से कोई कम देशभक्त नहीं हैं। गौर हो कि स्वामी ने हाल ही में रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के गर्वनर रघुराम राजन, मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम और आर्थिक मामलों के सचिव शक्तिकांत दास पर निशाना साधा था। स्वामी ने जेटली का नाम लिए बिना उन पर भी कुछ तल्ख टिप्पणियां की थीं ।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news