प्रधानमंत्री मोदी ने सुरक्षा संबंधी मंत्रिमंडल समिति बैठक की अध्यक्षता की
Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी ने सुरक्षा संबंधी मंत्रिमंडल समिति बैठक की अध्यक्षता की

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान के साथ बढ़ते तनाव के बीच नियंत्रण रेखा पर स्थिति की समीक्षा के लिए आज सुरक्षा संबंधी मंत्रिमंडल समिति (सीसीएस) की बैठक की अध्यक्षता की।

तस्वीर के लिए साभार - PIB

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान के साथ बढ़ते तनाव के बीच नियंत्रण रेखा पर स्थिति की समीक्षा के लिए आज सुरक्षा संबंधी मंत्रिमंडल समिति (सीसीएस) की बैठक की अध्यक्षता की। माना जाता है कि बैठक में उरी हमले के मद्देनजर नियंत्रण रेखा से संबंधित विभिन्न विकल्पों पर चर्चा की गई । इस बैठक में रक्षा मंत्री, विदेश मंत्री, वित्त मंत्री और गृह मंत्री एवं राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार एनएस डोभाल भी शामिल हुए। बैठक में तीनों सेना के सेनाध्यक्ष और डीजीएमओ भी मौजूद रहे।

उरी में 18 सितंबर को चार आतंकवादियों ने सेना के एक शिविर पर हमला कर दिया था जिसमें 18 जवान शहीद हो गये थे। पाकिस्तानी सैनिकों ने कल से नियंत्रण रेखा पर दो बार संघषर्विराम का उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी सैनिकों ने आज नियंत्रण रेखा के पास कश्मीर के नौगाम सेक्टर में भारतीय सैन्य चौकियों की ओर अंधाधुंध गोलीबारी की । पाकिस्तानी सैनिकों ने कल पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास छोटे हथियारों से भारतीय चौकियों को निशाना बनाया था।

Trending news