जम्मू-कश्मीर में ज्यादा मतदान से निराश हैं आतंकवादी : राजनाथ
Advertisement

जम्मू-कश्मीर में ज्यादा मतदान से निराश हैं आतंकवादी : राजनाथ

जम्मू-कश्मीर में भय का माहौल बनाने का प्रयास करने वाले आतंकवादी विधानसभा चुनावों में ज्यादा मतदान होने से निराश हैं। यह बात शुक्रवार को यहां केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कही और आतंकवादी कृत्यों के लिए पाकिस्तान की कड़ी आलोचना की।

जम्मू-कश्मीर में ज्यादा मतदान से निराश हैं आतंकवादी : राजनाथ

परगवाल सीमा (जम्मू) : जम्मू-कश्मीर में भय का माहौल बनाने का प्रयास करने वाले आतंकवादी विधानसभा चुनावों में ज्यादा मतदान होने से निराश हैं। यह बात शुक्रवार को यहां केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कही और आतंकवादी कृत्यों के लिए पाकिस्तान की कड़ी आलोचना की।

सिंह ने पार्टी उम्मीदवारों का प्रचार किया और रजौरी जिले के दरहाल एवं थानामंडी एवं जम्मू जिले के परगवाल सीमा क्षेत्र में तीन जनसभाओं को संबोधित किया।

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘वर्तमान चुनाव में भाजपा को मिल रहे जनसमर्थन और 71.72 फीसदी मतदान होने से आतंकवादी निराश हैं जिसके बारे में उन्होंने सोचा तक नहीं था।’ सिंह ने कश्मीर में आज के हमले को सर्वाधिक दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। उन्होंने कहा, ‘ये (घटनाएं) लंबे समय से चल रही हैं।’

उन्होंने कहा कि आतंकवादी सीमा पार से आए और एक शिविर में सुरक्षाकर्मियों एवं जवानों पर गोलीबारी की। उन्होंने कहा, ‘उन्होंने कुछ जवानों की हत्या कर दी लेकिन हमारे बलों ने उन्हें करारा जवाब दिया।’ बारामूला जिले के उरी में आतंकवादियों ने सेना के एक शिविर पर धावा बोल दिया जिसमें एक लेफ्टिनेंट कर्नल सहित 11 जवान मारे गए और इसके बाद श्रीनगर, त्राल एवं शोपियां में कई हमले किए।

Trending news