मोदी के सपने और डायलॉग हकीकत से कोसों दूर : राज बब्बर
Advertisement

मोदी के सपने और डायलॉग हकीकत से कोसों दूर : राज बब्बर

कांग्रेस नेता राजबब्बर ने आज दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोगों को सपने दिखाकर सत्ता में आए लेकिन अब वे दिवास्वप्न बन गए हैं क्योंकि वे हकीकत से कोसों दूर हैं।

मोदी के सपने और डायलॉग हकीकत से कोसों दूर : राज बब्बर

रांची: कांग्रेस नेता राजबब्बर ने आज दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोगों को सपने दिखाकर सत्ता में आए लेकिन अब वे दिवास्वप्न बन गए हैं क्योंकि वे हकीकत से कोसों दूर हैं।

कांग्रेस महासचिव ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘नरेन्द्र मोदी ने लोगों को सपने दिखाकर सत्ता हासिल की। और एक वर्ष बाद वे सपने दिवास्वप्न बन गए हैं क्योंकि उनके डायलॉग हकीकत से काफी दूर हैं।’’ मोदी के चुनाव पूर्व भाषणों पर अभिनेता से नेता बने राजबब्बर ने कहा, ‘मोदी ने अर्थशास्त्रियों और उद्योगपतियों के ब्लूप्रिंट दिखाए लेकिन एक वर्ष के अंदर ये महज प्रिंट रह गए।’ उन्होंने कहा, ‘‘यह केवल घोषणाओं की सरकार है। देश को घोषणाओं की सरकार नहीं चाहिए। इसे ऐसी सरकार चाहिए जो जमीन पर काम करती है और देश को प्रगति और कल्याण के रास्ते पर आगे ले जा सके।’

मोदी के विदेश दौरों पर हमला करते हुए बब्बर ने कहा कि प्रधानमंत्री ‘दूसरी हस्तियों के साथ फोटो खिंचाकर उनका गुणगान कर रहे हैं ।’ प्रधानमंत्री द्वारा मंगोलिया के लिए सहयोग की घोषणा करने की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा, ‘किसानों के आंसू पोंछने के बजाए वह विदेश दौरा कर रहे हैं।’ उन्होंने दावा किया कि राजग सरकार पिछली संप्रग सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों का लेखाजोखा दे रही है। उन्होंने काला धन वापस लाने के वादे पर आश्चर्य जताया।

राजबब्बर ने कहा, ‘उन्होंने कहा कि हर खाते में 15 लाख रूपये जमा कराए जाएंगे। इसलिए लोगों ने जनधन योजना में खाते खोले। लेकन अभी तक कोई धन जमा नहीं किया गया है।’

Trending news