मोदी सरकार का ग्राफ तेजी से नीचे गिर रहा है : कांग्रेस
Advertisement

मोदी सरकार का ग्राफ तेजी से नीचे गिर रहा है : कांग्रेस

लोकसभा चुनावों से पहले लोगों से किए गए वादों को पूरा करने में ‘बुरी तरह विफल’ रहने के लिए भाजपा नीत राजग सरकार पर हमला करते हुए कांग्रेस ने आज कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार का ग्राफ तेजी से नीचे गिरता जा रहा है ।

मोदी सरकार का ग्राफ तेजी से नीचे गिर रहा है : कांग्रेस

चंडीगढ़ : लोकसभा चुनावों से पहले लोगों से किए गए वादों को पूरा करने में ‘बुरी तरह विफल’ रहने के लिए भाजपा नीत राजग सरकार पर हमला करते हुए कांग्रेस ने आज कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार का ग्राफ तेजी से नीचे गिरता जा रहा है ।

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव शुक्ला ने यहां कहा, ‘पिछले एक वर्ष में मोदी सरकार का ग्राफ देश के राजनीतिक इतिहास में काफी तेजी से नीचे गिरा है ।’ उन्होंने कहा, ‘मोदी ने चुनावी घोषणापत्र में किए गए एक भी वादे को पूरा नहीं किया ।’ उन्होंने आरोप लगाए कि मोदी सरकार ने पहले वर्ष में केवल पूर्ववर्ती संप्रग सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों पर ही ध्यान दिया ।

उन्होंने कहा, ‘मोदी सरकार की लोकप्रियता घट रही है.. यहां तक कि मनमोहन सिंह सरकार की आलोचना शासन के आठवें वर्ष में शुरू हुई थी ।’ भाजपा के ‘अच्छे दिन’ के नारे पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि ‘अब यह आम आदमी के लिए मजाक बन गया है ।’

Trending news