नास्त्रेदमस ने जिसके बारे में भविष्यवाणी की थी, वह मोदी ही हैं: सोमैया

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सांसद किरीट सोमैया का मानना है कि फ्रांस के मशहूर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने पूर्व देश के जिस व्यक्ति के बारे में भविष्यवाणी की थी, वह कोई और नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. नास्त्रेदमस ने अपनी भविष्यवाणी में कहा है कि पूर्व देश में एक ऐसा नेता आएगा जो भारत को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगा. 

नास्त्रेदमस ने जिसके बारे में भविष्यवाणी की थी, वह मोदी ही हैं: सोमैया
16वीं शताब्दी के मशहूर भविष्यवक्ता हैं नास्त्रेदमस. फाइल फोटो

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सांसद किरीट सोमैया का मानना है कि फ्रांस के मशहूर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने पूर्व देश के जिस व्यक्ति के बारे में भविष्यवाणी की थी, वह कोई और नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. नास्त्रेदमस ने अपनी भविष्यवाणी में कहा है कि पूर्व देश में एक ऐसा नेता आएगा जो भारत को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगा. 

लोकसभा में अनुदानों के लिए पूरक मांग का जवाब देते हुए सोमैया ने कहा, 'नास्त्रेदमस की यह भविष्यवाणी की पूर्व का एक नेता भारत को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगा, वह नेता मोदी ही हैं.' 

16वीं शताब्दी के मशहूर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने हिटलर के उत्थान, 2001 में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के गिरने सहित कई महत्वपूर्ण भविष्यवाणियां की हैं.

रिजिजू भी पोस्ट कर चुके हैं  नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी 

कुछ समय पहले केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू ने भी नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी को अपने फेसबुक पर पोस्ट किया था.

सोमैया ने प्रत्येक चर्चा में नोटबंदी का मुद्दा उठाने पर विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'जब हम बजट पर चर्चा कर रहे हैं, तो इन्होंने (विपक्ष) नोटबंदी का मुद्दा उठा लिया. यहां तक कि आज भी वे नोटबंदी को उठाने से बाज नहीं आए. नोटबंदी का मुद्दा उठाकर इन्होंने अपनी इतनी क्षति पहुंचाई है कि अब लोगों को यूपी में कांग्रेस को ढूंढना पड़ेगा.'