सुशासन दिवस पर आज वाराणसी का दौरा करेंगे पीएम मोदी
Advertisement

सुशासन दिवस पर आज वाराणसी का दौरा करेंगे पीएम मोदी

सुशासन दिवस के मौके पर 25 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में रहेंगे जहां वे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिन के अवसर पर आयोजित अनेक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे ।

सुशासन दिवस पर आज वाराणसी का दौरा करेंगे पीएम मोदी

नई दिल्ली : सुशासन दिवस के मौके पर 25 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में रहेंगे जहां वे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिन के अवसर पर आयोजित अनेक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे ।

सूत्रों ने बताया कि मोदी वाराणसी में अस्सी घाट जायेंगे जहां वे स्वच्छता अभियान की प्रगति का जायजा लेंगे जिसे उन्होंने पिछले महीने शुरू किया था । मोदी ने आठ नवम्बर को अपने ‘स्वच्छ भारत’ अभियान के हिस्से के रूप में गंगा के किनारे अस्सी घाट पर जमा गाद निकालने के लिए कुदाल उठायी थी ।

मोदी बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय भी जायेंगे जहां वे मदन मोहन मालवीय के नाम पर अध्यापक शिक्षा के लिए एक अंतर विश्वविद्यालय केन्द्र की आधारशिला रखेंगे । इस केन्द्र के एक स्वायत्त इकाई के रूप में काम करने की संभावना है जिसके बारे में विस्तृत ब्यौरा प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान दिया जायेगा । बीएचयू में मोदी द्वारा वाराणसी महोत्सव का शुभारंभ किये जाने की भी संभवना है। वाराणसी में मोदी डीजल इंजन कारखाना के विस्तार की आधारशिला रखेंगे साथ ही शहर में एक स्टेडियम के विस्तार का भी शिलान्यास करेंगे ।

 

Trending news