बंदर ने की दिल्ली मेट्रो की सवारी, आपने ये वायरल VIDEO देखा क्या?
Advertisement

बंदर ने की दिल्ली मेट्रो की सवारी, आपने ये वायरल VIDEO देखा क्या?

दिल्ली मेट्रो में एक बंदर के घुसने का वीडियो सामने आया है. ये बंदर वायलेट लाइन के बाटा चौक स्टेशन से मेट्रो में अंदर घुसा. 

मेट्रो में बंदर का वीडियो हुआ वायरल (फोटो- वीडियो से लिया गया)

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में एक बंदर के घुसने का वीडियो सामने आया है. ये बंदर वायलेट लाइन के बाटा चौक स्टेशन से मेट्रो में अंदर घुसा. बंदर एक कोच को पार कर दूसरे कोच को पार करता गया और अंदर ही घूमता रहा. हालांकि, उसने किसी मुसाफिर को नुकसान नहीं पहुंचाया. इसी बीच वहां मौजूद एक शख्स ने मेट्रो में घूम रहे इस बंदर का वीडियो भी बनाया. मेट्रो स्टेशन पर बंदर कहां से आया और वो मेट्रो के अंदर कैसे घुसा इस बात की जानकारी अभी सामने नहीं आ सकी है. साथ ही ये वीडियो कब का है ये बात भी अभी सामने नहीं आ सकी है.

  1. दिल्ली मेट्रो में घुसा बंदर
  2. बंदर ने की मेट्रो की सवारी
  3. मेट्रो में बंदर का वीडियो हुआ वायरल

वहीं दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन लिमिटेड के अधिकारियों ने इस तरह की किसी भी घटना की जानकारी होने से इनकार किया है. डीएमआरसी के अफसरों के मुताबिक हाल के दिनों में फरीदाबाद में मेट्रो के अंदर बंदर होने की किसी घटना की जानकारी नहीं है.

चलती रही मेट्रो, खुला रहा दरवाजा

ऐसी ही एक और चौंकाने वाली घटना येलो लाइन पर हुई. यूं तो दिल्ली मेट्रो जब चलती है तो उसके दरवाजे अपने आप बंद हो जाते हैं, लेकिन सोमवार रात को यात्रियों से खचाखच भरी एक मेट्रो ट्रेन के येलो लाइन के दो स्टेशनों से गुजरने के दौरान इसका एक दरवाजा खुला रहा. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: येलो लाइन पर खुले रहे दरवाजे, दौड़ती रही मेट्रो

येलो लाइन पर चावड़ी बाजार और कश्मीरी गेट स्टेशन के बीच रात करीब 10 बजे यह बेहद असामान्य घटना हुई.  येलो लाइन समयपुर बादली से हुडा सिटी सेंटर के बीच चलती है. इस दौरान लोगों ने इमरजेंसी अलार्म बजाने की कोशिश की लेकिन वह भी नहीं बजा. मेट्रो के अंदर मौजूद लोगों ने खुले दरवाजे का वीडियो बना लिया. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: मेट्रो में सीट नहीं दी तो लड़के की गोद में जा बैठी महिला

दिल्ली मेट्रो के एक प्रवक्ता ने बताया कि समस्या सिर्फ एक दरवाजे के साथ थी. किसी भी प्रकार की देरी या ट्रेनों के इकट्ठा होने से बचने के लिये ट्रेन को विश्वविद्यालय स्टेशन ले जाया गया. घटना के तुरंत बाद ट्रेन ऑपरेटर को ‘सुरक्षा में चूक’ के कारण निलंबित कर दिया गया.

Trending news