मुफ्ती के बयान से अपने को पूरी तरह से अलग करती है भाजपा : राजनाथ
Advertisement

मुफ्ती के बयान से अपने को पूरी तरह से अलग करती है भाजपा : राजनाथ

जम्मू-कश्मीर के नव-निर्वाचित मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के विवादित बयान पर लोकसभा में आज जमकर हंगामा हुआ। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में कहा कि हमारी सरकार और भाजपा जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के उस बयान से खुद को पूरी तरह अलग करती है, जिसमें उन्होंने विधानसभा चुनावों के निर्विघ्न रूप से संपन्न होने का श्रेय पाकिस्तान और हुर्रियत को दिया है।

मुफ्ती के बयान से अपने को पूरी तरह से अलग करती है भाजपा : राजनाथ

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के नव-निर्वाचित मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के विवादित बयान पर लोकसभा में आज जमकर हंगामा हुआ। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में कहा कि हमारी सरकार और भाजपा जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के उस बयान से खुद को पूरी तरह अलग करती है, जिसमें उन्होंने विधानसभा चुनावों के निर्विघ्न रूप से संपन्न होने का श्रेय पाकिस्तान और हुर्रियत को दिया है।

राजनाथ ने कहा कि हमारी सरकार और भाजपा जम्मू कश्मीर के नवनियुक्त मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के उस बयान से अपने आप को पूरी तरह से अलग करती है जिसमें उन्होंने राज्य में शांतिपूर्ण विधानसभा चुनाव का श्रेय पाक और हुर्रियत को दिया था । उन्होंने कहा कि मैं यह बयान प्रधानमंत्री के साथ चर्चा करके और उनकी सहमति के बाद दे रहा हूं । जम्मू कश्मीर में शांतिपूर्ण ढंग से विधानसभा चुनाव कराने का श्रेय चुनाव आयोग, सेना, अर्धसैनिक बलों और राज्यों के लोगों को जाता है। जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव सफलतापूर्वक सम्पन्न कराने का श्रेय देने के बारे में प्रधानमंत्री की मुफ्ती के साथ कोई चर्चा नहीं हुई ।

गौर हो कि जम्मू- कश्मीर के नव निर्वाचित मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने सत्ता संभालते ही विवादित बयान देकर सियासी खलबली मचा दी थी। उन्होंने पाकिस्तान, हुर्रियत और आतंकियों की प्रशंसा करते हुए कहा था कि इन तीनों ने चुनाव के लिए प्रदेश में बेहतर माहौल बनाया। मुफ्ती ने  एक बयान देकर एक नए विवाद को हवा दे दी थी। मुफ्ती ने कहा कि पाकिस्तान, हुर्रियत और आतंकियों ने चुनाव के लिए उचित महौल बनाया, जिससे चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो सका।

Trending news