मुलायम और लालू की दोस्ती होगी रिश्तों में तब्दील
Advertisement

मुलायम और लालू की दोस्ती होगी रिश्तों में तब्दील

चंद हफ्ते पहले राजनीतिक गलियारों में दोस्त बनने के बाद आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव और समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव की दोस्ती अब एक रिश्ते में तब्दील होने वाली है।

मुलायम और लालू की दोस्ती होगी रिश्तों में तब्दील

लखनऊ: चंद हफ्ते पहले राजनीतिक गलियारों में दोस्त बनने के बाद आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव और समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव की दोस्ती अब एक रिश्ते में तब्दील होने वाली है।

सूत्रों के मुताबिक लालू की बेटी राज लक्ष्मी की शादी मुलायम के पोते तेज प्रताप यादव से तय हो गई है। तेज प्रताप यूपी के मैनपुरी से हाल ही में सांसद चुने गए हैं। इसके पहले मुलायम सिंह यादव यहां से सांसद थे। सूत्रों के मुताबिक सगाई दिसंबर के मध्य में हो सकती है और शादी अगले साल फरवरी महीने में आयोजित होने की बात कही जा रही है।
   
अगर मुलायम और लालू इस बहाने साथ आते हैं तो यकीनन 1990 के दशक में उनके बीच पनपे अलगाव की कड़वी यादों को कम करने की कोशिश भी होगी। मुलायम इस बात पर दुख जता चुके हैं कि लालू ने 1997 में संयुक्त मोर्चे की सरकार में बतौर प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर उनके नाम पर पेंच फंसा दिया था। लेकिन अब बदले हालात में यह तय है कि दोनों की इस रिश्तेदारी से जनता दल परिवार के एकजुट होने की संभावनाओं को काफी बल मिलेगा।

Trending news