अखिलेश की इफ्तार पार्टी में नहीं शामिल हुए मुलायम, शिवपाल और आजम
Advertisement

अखिलेश की इफ्तार पार्टी में नहीं शामिल हुए मुलायम, शिवपाल और आजम

समाजवादी पार्टी (सपा) के रोजा इफ्तार कार्यक्रम में सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव और वरिष्ठ नेता आजम खां ने शिरकत नहीं की।

अखिलेश की इफ्तीर पार्टी में सबकी नजरें मुलायम सिंह पर थे लेकिव वह नहीं आए. (file)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के रोजा इफ्तार कार्यक्रम में सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव और वरिष्ठ नेता आजम खां ने शिरकत नहीं की।

सबकी नजरें थीं मुलायम सिंह पर

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की तरफ से पार्टी प्रदेश कार्यालय पर आलीशान इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया, लेकिन सबकी निगाहें इस बात पर लगी थीं कि इसमें सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव, आजम खां और अखिलेश के राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी चाचा शिवपाल यादव शरीक होते हैं या नहीं.

खुलकर सामने आई दोनों खेमों की नाराजगी

इस इफ्तार पार्टी में मुलायम, आजम और शिवपाल ने शिरकत नहीं की इससे अखिलेश और मुलायम खेमे की आपसी नाराजगी एक बार फिर जाहिर हो गई.

पार्टी में शामिल हुए कई बड़े नाम

बहरहाल, इस इफ्तार कार्यक्रम में खालिद रशीद फरंगी महली, जफरयाब जीलानी जैसे मुस्लिम नेताओं के अलावा सपा नेताओं अहमद हसन, किरणमय नन्दा समेत बड़ी संख्या में पार्टी नेताओं ने शिरकत की.

पिछले साल बने अखिलेश सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष

मालूम हो कि गत एक जनवरी को हुए सपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में मुलायम की जगह अखिलेश को सपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया गया था, जबकि शिवपाल को सपा के प्रान्तीय अध्यक्ष पद से हटा दिया गया था. बाद में कई अन्य मुद्दों को लेकर भी अखिलेश और मुलायम के बीच मतभेद खुलकर सामने आए थे.

Trending news