मुंबई: थूक चटवाने का अपमान नहीं सह पाया कासिम शेख, फांसी लगाकार दी जान
Advertisement

मुंबई: थूक चटवाने का अपमान नहीं सह पाया कासिम शेख, फांसी लगाकार दी जान

मुंबई में थूक चाटने को मजबूर किए गए एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक ने खौफनाक कदम उठाने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें उसने आत्महत्या की वजह बताते हुए आरोपियों के नाम भी लिखे. 

शेख ने हमलावरों के चंगुल से खुद को छुड़ाया, लेकिन अपमान का बोझ नहीं सह सका

मुंबई: मुंबई में थूक चाटने को मजबूर किए गए एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक ने खौफनाक कदम उठाने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें उसने आत्महत्या की वजह बताते हुए आरोपियों के नाम भी लिखे. पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. मृतक कासिम शेख के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिसे बाद में परिवार को सौंप दिया जाएगा.

  1. कासिम शेख पर 9 फरवरी को हुआ था हमला
  2. हमले के दौरान कासिम से चटवाई गई थी थूक
  3. सुसाइड नोट में लिखे सभी आरोपियों के नाम

कासिम पर चार लोगों ने किया था हमला
चार व्यक्तियों द्वारा हमला किए जाने और इनमें से एक आरोपी के जूते पर थूक चाटने के लिए मजबूर किए जाने के बाद 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर यहां खुदकुशी कर ली. एक पुलिस अधिकारी ने आज बताया कि पुरानी रंजिश के चलते शुक्रवार रात में दक्षिण मुंबई के कफ परेड इलाके में एक बाजार के नजदीक चार लोगों ने कासिम शेख पर हमला किया. उन्होंने बताया कि घटना के दौरान एक आरोपी ने अपने जूते पर थूक दिया और शेख को इसे चाटने को मजबूर किया.

अपमान का बोझ नहीं सह सका कासिम
अधिकारी ने बताया कि शेख ने हमलावरों के चंगुल से खुद को छुड़ाया. लेकिन अपमान का बोझ सहन नहीं कर पाने के कारण उसने शनिवार सुबह में कफ परेड इलाके में स्थित अपने आवास में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शेख के घर से एक कथित सुसाइड नोट बरामद किया जिसमें उसने चारों हमलावरों का नाम लिया और इस कदम के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया है.

VIDEO: भरी पंचायत में महिला के साथ अभद्रता, बिहार में फिर सरेआम चटवाया गया थूक

चारों आरोपी गिरफ्तार
अधिकारी ने बताया कि सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने इस्माईल शेख (47), अकबर शेख (35), करिया पावसे (35) और अफजल कुरैशी (44) को शनिवार को शाम में गिरफ्तार कर लिया.

सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले में सरपंच ने जमीन पर थूक गिराकर उसे चाटने की सजा दी

उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (खुदकुशी के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले की एक जांच की जा रही है.

Trending news