मुंबई पुलिस ने टॉम क्रूज की 'मिशन इम्पॉसिबल' का VIDEO शेयर कहा, ऐसे स्टंट न करे
Advertisement

मुंबई पुलिस ने टॉम क्रूज की 'मिशन इम्पॉसिबल' का VIDEO शेयर कहा, ऐसे स्टंट न करे

मुंबई पुलिस ने टॉम क्रूज की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबिल फॉलआउट' के एक वीडियो का सहारा लिया है. ये फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है. इसकी एक क्लिप लेकर उसने सड़क सुरक्षा का संदेश दिया है. 

मुंबई पुलिस ने टॉम क्रूज की 'मिशन इम्पॉसिबल' का VIDEO शेयर कहा, ऐसे स्टंट न करे

मुंबई : मुंबई पुलिस समय समय पर सोशल मीडिया पर सड़क सुरक्षा को लेकर अपने यूनिक वीडियो और संदेश लोगों को देती रहती है. मुंबई पुलिस इसे लेकर अपनी टाइमिंग का विशेष ख्याल रखती है. अब उसने ऐसा ही वीडियो अपने यूजर्स के लिए पोस्ट किया है. इस बार उसने टॉम क्रूज की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबिल फॉलआउट' के एक वीडियो का सहारा लिया है. ये फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है. इसकी एक क्लिप लेकर मुंबई पुलिस ने सड़क सुरक्षा का संदेश दिया है. 

  1. मुंंबई पुलिस ने दिया सड़क सुरक्षा का संदेश
  2. पहले भी मुंबई पुलिस देती रही है अनोखे तरीकेे से संदेश
  3. इस बार टॉम क्रूज की फिल्म का लिया सहारा   

इस वीडियो क्लिप में टॉम क्रूज अपनी खास बाइक पर दिख रहे हैं. लेकिन वह हेलमेट नहीं लगाए हैं. इसके बाद उनकी बाइक एक कार से टकराती है और टॉम क्रूज सड़क पर गिरे दिखते हैं. मुंबई पुलिस ने इस वीडियो के साथ संदेश दिया है कि लोग इस तरह के स्टंट मुंबई की सड़कों पर न दिखाएं. 

मुंबई पुलिस ने मिशन इम्पॉसिबल का वीडियो शेयर कर लिखा...अगर आपने मुंबई की सड़कों पर इस तरह के एक्शन दिखाए तो हमारे लिए आप के ऊपर पेनल्टी लगाना बिल्कुल भी इम्पॉसिबल मिशन नहीं है. ये हमारी ड्यूटी है. कृपया बुरा न मानें. 

हालांकि मुंबई पुलिस के इस संदेश से कई सारे मुंबईकर ही सहमत नहीं हैं. खासकर मुंबई की सड़कों और वहां के गड्ढों की हालत को लेकर. इसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस के इस संदेश पर अपनी तरह से जवाब दिया. एक यूजर ने लिखा मुंबई में इस तरह की ड्राइविंग वैसे भी आसान नहीं है. पॅाटहोल्स वैसे भी इसे इम्पॉसिबल बनाते हैं. 

एक यूजर ने लिखा.. टॉम क्रूज अगर आज स्टंट कर रहे हैं तो इसलिए, क्योंकि वहां भारत की तरह मेनहोल्स नहीं हैं. क्योंकि यहां की सरकार इसकी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं है. 

एक अन्य यूजर ने लिखा यहां वैसे भी ये स्टंट  नहीं किया जा सकता, क्योंकि यहां रोड हैं ही  नहीं यहां सिर्फ पॉटहोल्स हैं. 

Trending news