मुस्लिम युवक ने की किडनी देने की पेशकश, सुषमा स्वराज ने दिया यह बेहतरीन जवाब
Advertisement

मुस्लिम युवक ने की किडनी देने की पेशकश, सुषमा स्वराज ने दिया यह बेहतरीन जवाब

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को देशभर में कई लोगों ने किडनी दान करने की पेशकश की है। इस दौरान कुछ लोगों ने अपना धर्म बताकर सुषमा स्वराज को किडनी देने की पेशकश की। 17 नवंबर के ट्वीट के जरिए मुजीब अंसारी नाम के व्यक्ति ने उन्हें लिखा कि मैं बीएसपी का समर्थक और मुस्लिम हूं। मैं आपको किडनी देना चाहता हूं। मेरे लिए आप मां की तरह हैं।

मुस्लिम युवक ने की किडनी देने की पेशकश, सुषमा स्वराज ने दिया यह बेहतरीन जवाब

नई दिल्ली: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को देशभर में कई लोगों ने किडनी दान करने की पेशकश की है। इस दौरान कुछ लोगों ने अपना धर्म बताकर सुषमा स्वराज को किडनी देने की पेशकश की। 17 नवंबर के ट्वीट के जरिए मुजीब अंसारी नाम के व्यक्ति ने उन्हें लिखा कि मैं बीएसपी का समर्थक और मुस्लिम हूं। मैं आपको किडनी देना चाहता हूं। मेरे लिए आप मां की तरह हैं।

सुषमा ने बड़े सलीके से जवाब भी दिया है। उन्होंने लिखा है कि सभी का शुक्रिया। मैं यकीन के साथ कह सकती हूं कि किडनी का कोई धर्म नहीं होता है। सुषमा ने मुजीब के ट्वीट पर उनका शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि मेरे भाई किडनी पर किसी धर्म का लेबल नहीं होता है। अन्य कई मुसलमान युवकों ने सुषमा स्वराज की अच्छी सेहत की दुआएं करते हुए उन्हें अपनी किडनी देने की पेशकश की है। जान शाह नाम के एक दूसरे ट्विटर यूजर ने भी कहा कि वह उन्हें अपनी किडनी देने के लिए तैयार हैं। एक और मुस्लिम व्यक्ति नियामत अली शाइक ने भी जरूरत पड़ने पर सुषमा को किडनी देने की पेशकश की। तेलुगू देशम पार्टी के सांसद रायपति एस राव ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को अपनी एक किडनी देने की पेशकश की थी।

64 साल की भाजपा नेता सुषमा स्वराज की किडनी खराब हो गयी है और वह इस समय एम्स में भर्ती हैं। नयी किडनी का प्रतिरोपण करने के लिए अस्पताल में उनके टेस्ट किए जा रहे हैं। सुषमा ने बुधवार को ट्विटर पर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी थी और तब से सैकड़ों लोगों ने उन्हें अपना किडनी दान देने की पेशकश की है।

Trending news