राहुल से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, भावी भूमिका पर की चर्चा
Advertisement

राहुल से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, भावी भूमिका पर की चर्चा

क्रिकेट से राजनीति में आए नवजोत सिंह सिद्धू ने आज यहां कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। पार्टी नेताओं का कहना है कि पूर्व भाजपा सांसद सिद्धू के किसी भी समय इस पार्टी में शामिल होने की संभावना है और वह 4 फरवरी को होने जा रहे पंजाब विधानसभा चुनावों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

राहुल से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, भावी भूमिका पर की चर्चा

नई दिल्ली : क्रिकेट से राजनीति में आए नवजोत सिंह सिद्धू ने आज यहां कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। पार्टी नेताओं का कहना है कि पूर्व भाजपा सांसद सिद्धू के किसी भी समय इस पार्टी में शामिल होने की संभावना है और वह 4 फरवरी को होने जा रहे पंजाब विधानसभा चुनावों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

सिद्धू और राहुल के बीच बैठक की पुष्टि करते हुए पार्टी सूत्रों ने कहा कि यह मुलाकात गुरुवार अपराह्न 3:30 बजे के आसपास हुई और बैठक करीब आधे घंटे चली जिसमें उनके पार्टी में शामिल होने के तौर तरीकों एवं इस पार्टी में उनकी भावी भूमिका के बारे में चर्चा की गई।

यह दोनों नेताओं के बीच दूसरी बैठक है। इससे पहले ये नेता दिसंबर की शुरआत में मिले थे। सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर, अकाली दल के पूर्व विधायक परगट सिंह के साथ पहले ही कांग्रेस में शामिल हो चुकी हैं। सूत्रों ने कहा कि सिद्धू के अमृतसर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की संभावना है जहां का प्रतिनिधित्व वर्तमान में उनकी पत्नी नवजोत कौर कर रही हैं। सिद्धू अगले कुछ दिनों में कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

चर्चा है कि वह उप मुख्यमंत्री का पद चाह रहे हैं, लेकिन पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिन्दर सिंह ने यह कहते हुए इस बात से इनकार किया है कि सिद्धू बिना किसी शर्त के कांग्रेस में शामिल होंगे। सिंह ने हालांकि कल कहा कि उप मुख्यमंत्री पद पर निर्णय पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा ‘उचित समय पर’ किया जाएगा।

Trending news