हार्दिक पटेल की बढ़ सकती है मुश्किलें, कथित सेक्स सीडी में दिखी महिला से मिलेगी NCW टीम
Advertisement

हार्दिक पटेल की बढ़ सकती है मुश्किलें, कथित सेक्स सीडी में दिखी महिला से मिलेगी NCW टीम

गुलाटी ने 22 नवंबर को आयोग से शिकायत की थी और इस मामले की जांच करने तथा पुलिस को दोषी व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की थी.

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने रविवार (3 दिसंबर) को कहा की कि उसकी अध्यक्ष रेखा शर्मा उस महिला से भेंट करेंगी जिसका पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने कथित रुप से यौन शोषण किया था. आयोग द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, ‘‘अध्यक्ष रेखा शर्मा की अगुवाई में एनसीडब्ल्यू की एक टीम उस लड़की से मिलने के लिए आज (रविवार, 3 दिसंबर) रात सूरत रवाना होगी जिसका हार्दिक पटेल ने (कथित) यौन शोषण किया है. इस संबंध में आयोग को शिकायत मिली है.’’ एनसीडब्ल्यू ने यह भी कहा कि इस मामले में पीड़िता शिकायतकर्ता नहीं है लेकिन वह आयोग की सदस्यों से बात करना चाहती है.

  1. एनसीडब्ल्यू की एक टीम उस लड़की से मिलने के लिए सूरत रवाना होगी.
  2. हार्दिक ने कहा है कि वीडियो में छेड़छाड़ की गयी है.
  3. हार्दिक ने भाजपा पर ‘गंदी राजनीति’ का आरोप लगाया है.

बयान में कहा गया है, ‘‘इस शिकायत में उस लड़की के बारे में निजी सूचनाएं हैं जो आयोग से गोपनीय तरीके से बात करना चाहती है क्योंकि उसे सामने आते हुए डर लग रहा है. आयोग की टीम उस लड़की से बात करेगी और मामले की गहन छानबीन करेगी, तत्पश्चात रेखा शर्मा मीडिया से बात करेंगी.’’ आयोग ने पहले कहा था कि वह सोशल मीडिया पर आये हार्दिक पटेल के सेक्स वीडियो के बारे में दिल्ली के वकील गौरव गुलाटी की शिकायत की भी पड़ताल कर रहा है.

गुजरात चुनाव के सिलसिले में कांग्रेस से हाथ मिला चुके पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक ने कहा है कि वीडियो में छेड़छाड़ की गयी है और यह भाजपा की ‘गंदी राजनीति’ है. गुलाटी ने 22 नवंबर को आयोग से शिकायत की थी और इस मामले की जांच करने तथा पुलिस को दोषी व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की थी. वैसे आयोग के प्रवक्ता ने आज (रविवार, 3 दिसंबर) कहा कि वर्तमान शिकायत वकील द्वारा की गयी शिकायत से भिन्न है.

Trending news