नोएडा के रेस्टोरेंट में ग्राहकों को पिलाया सीवर का पानी, मैनेजर गिरफ्तार

यहां होटल वालों ने ग्राहकों को सीवर का पानी पिला दिया जिसके चलते तीन परिवार के लोगों की तबियत बिगड़ गई.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | अंतिम अपडेट: Aug 13, 2017, 10:07 AM IST
नोएडा के रेस्टोरेंट में ग्राहकों को पिलाया सीवर का पानी, मैनेजर गिरफ्तार
(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: नोएडा के सेक्टर 18 स्थित एक नामी रेस्टोरेंट से चौंका देने वाली खबर आई है. बताया जा रहा है यहां होटल वालों ने ग्राहकों को सीवर का पानी पिला दिया जिसके चलते तीन परिवार के लोगों की तबियत बिगड़ गई. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने होटल के मैनेजर को तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार कर लिया और होटल को सील कर दिया गया है. होटल मालिक फरार चल रहा है. 

नगर पुलिस अधीक्षक अरूण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-18 स्थित पंजाबी बाय नेचर रेस्टोरेंट में शुक्रवार रात पतंजलि में डॉक्टर जयेश शर्मा, महेश शर्मा और ओपी शर्मा अपने परिवार सहित खाना खाने गये. खाना खाने के बाद जब इन लोगों ने पानी पिया तो उसमें बदबू आई. इसके बाद गंदा पानी पीने से इन लोगों को उल्टी होने लगी. जिसके बाद उन्होंने सेक्टर-20 स्थित पुलिस थाने में शिकायत की.  

एसपी ने बताया कि पुलिस ने होटल के मैनेजर अमित मजूमदार को गिरफ्तार कर लिया है. होटल का मालिक पुनीत पुरी फरार है. उसकी तलाश जारी है. उन्होंने बताया  होटल के पानी का सैम्पल मौके से ले लिया गया है. पुलिस ने बताया कि पहली बार में देखने पर ऐसे लग रहा था कि पीने के पानी में सीवर का पानी मिल गया था.