OMG: आठ घंटे बाद ‘जिंदा’ हुई महिला!, बोली- 'स्वर्ग घूमकर आई हूं'
Advertisement

OMG: आठ घंटे बाद ‘जिंदा’ हुई महिला!, बोली- 'स्वर्ग घूमकर आई हूं'

घरवालों ने पाया कि बीरो देवी की सांसें रूक गई हैं. मौत की खबर सुनते ही घर में मातम पसर गया. बीरो देवी के पार्थिव शरीर के आसपास बैठकर लोग विलाप कर रहे थे. तभी वहां बैठे एक परिजन ने बीरो देवी के शरीर में हरकत महसूस की.

बुजुर्ग महिला बीरो देवी पंजाब के गुरदासपुर जिले की रहने वाली है.

गुरदासपुर: पंजाब के गुरदासपुर जिले में एक अजीबो-गरीब घटना घटी है. कथित तौर पर यहां एक महिला मौत के आठ घंटे बाद जिंदा हो गई. हालांकि डॉक्टर इसे गलत बता रहे हैं. बताया जा रहा है कि मोहल्ला इस्लामाबाद में बीरो देवी नामक महिला के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी। घर में रोना-धोना चल रहा था. घरवालों का कहना है कि बीरो देवी डायबिटीज से पीड़ित हैं. सोमवार देर रात घरवालों ने पाया कि बीरो देवी की सांसें रूक गई हैं. मौत की खबर सुनते ही घर में मातम पसर गया.

  1. सोमवार देर रात बीरो देवी की रुक गई थी सासें
  2. डॉक्टरों ने भी चेकअप में महिला को मृत घोषित कर दिया था
  3. मौत के आठ घंटे बाद जिंदा हो गई बीरो देवी

घरवाले बीरो देवी को लेकर सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने चेकअप के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया और घर ले जाने की सलाह दी. मंगलवार सुबह उनके दाह संस्कार की तैयारियां चल रही थी. आस-पास से परिवार के लोगों को बुला लिया गया था. बीरो देवी के पार्थिव शरीर के आसपास बैठकर लोग विलाप कर रहे थे. तभी वहां बैठे एक परिजन ने बीरो देवी के शरीर में हरकत महसूस की. दूसरे परिजनों ने जब बीरो देवी सीने में कान लगाकर सुना तो पता चला कि धड़कन चल रही है.

ये भी पढ़ें: इस शख्स ने लगवाया ऐसा नल, टैप खोलने पर निकलती है बियर

लोग बातें कर ही रहे थे तभी अचानक बीरो देवी उठकर बैठ गई. वहां मौजूद लोग घबरा गए. लोगों ने जब बीरो देवी से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि वह स्वर्ग घूमकर आई हैं. उसने बताया कि पास के मुहल्ले से यमराज को किसी को ले जाना था, लेकिन गलती से उसे लेकर चले गए थे. जब यमराज को गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने मुझे दोबारा से मेरी आत्मा को इस शरीर में भेज दिया.

ये भी पढ़ें: Video : ... जब स्वीमिंग के लिए गए थे मां-बाप, गे पेंगुइन ने किडनैप कर लिया बेबी

हालांकि परिजन बीरो देवी को सिविल अस्पताल ले गए, जहां तीन दिन इलाज के बाद उन्हें नॉर्मल बताकर घर भेज दिया गया है. सिविल अस्पताल के हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. मनजिंदर सिंह बब्बर ने कहा कि महिला जो कुछ भी कह रही है वह झूठ है. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि बीरो देवी का शूगर लेवल काफी कम हो गया होगा. इस कारण शरीर में हरकत बंद हो गई होगी. इसी वजह से उन्हें मृत घोषित कर दिया गया होगा. उन्होंने कहा कि मृत घोषित करने से पहले अगर ईसीजी टेस्ट किया गया होता शायद यह गड़बड़ी नहीं होती.

डिस्कलेमर: जी न्यूज भी किसी भी प्रकार के अंधविश्वास को नहीं मानता है. जी न्यूज अपने पाठकों से अपील करता है कि वे बुजुर्ग महिला की कही गई बातों पर भरोसा नहीं करें, डॉक्टर जो तर्क दे रहे हैं वह ही सही है.

Trending news