एक बार फिर विवादों में आप सांसद भगवंत मान मीडिया से की बदसलूकी कहा, 'AAP' को नहीं है मीडिया की ज़रूरत'
Advertisement

एक बार फिर विवादों में आप सांसद भगवंत मान मीडिया से की बदसलूकी कहा, 'AAP' को नहीं है मीडिया की ज़रूरत'

संसद में हाल ही में की गई वीडियोग्राफी से चर्चित हुए आप सांसद भगवंत मान ने इस बार मीडिया से बदसलूकी की है उन्होंने पंजाब में फतेहगढ़ साहिब के बस्सी पठाना में मीडियाकर्मियों पर जमकर बरसे और उन्हें रैली से चले जाने को कह दिया।

एक बार फिर विवादों में आप सांसद भगवंत मान मीडिया से की बदसलूकी कहा, 'AAP' को नहीं है मीडिया की ज़रूरत'

नई दिल्ली: संसद में हाल ही में की गई वीडियोग्राफी से चर्चित हुए आप सांसद भगवंत मान ने इस बार मीडिया से बदसलूकी की है उन्होंने पंजाब में फतेहगढ़ साहिब के बस्सी पठाना में मीडियाकर्मियों पर जमकर बरसे और उन्हें रैली से चले जाने को कह दिया।

आम आदमी पार्टी  द्वारा आयोजित ‘बादल भगाओ पंजाब बचाओ’ रैली में लगभग साढ़े 4 घंटे लेट पहुंचे सांसद भगवंत मान उस वक्त आग बबूला हो गए जब पत्रकारों द्वारा लेट आने संबंधी उनसे सवाल पूछा गया। 

भगवंत मान ने मंच से ही मीडिया को बिकाऊ कहा इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मुझे मीडिया की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि ‘आप’ वाले अखबार नहीं पढ़ते इतना सुनते ही मीडिया कर्मी जैसे ही रैली का बायकाट कर बाहर जाने लगे तो वहां बैठे लोगों ने उन्हें घेर लिया और नौबत यहां तक आ पहुंची कि कुछ लोगों ने उनके कैमरे छीनने का भी प्रयास किया

मान ने गुस्साते हुए कहा, 'हमें 'आप' के कार्यक्रमों की मीडिया रिपोर्टिंग की कोई ज़रूरत नहीं...' उन्होंने 'आप' कार्यकर्ताओं से यहां तक कहा कि मीडियाकर्मियों को रैली स्थल से बाहर निकाल दिया जाए।

मान ने कहा कि चुनाव में मीडिया नहीं हमें जनता जिताएगी साथ ही उन्होंने कहा कि सुखबीर सिंह बादल लेट आते हैं और नेता लेट आते हैं उनसे तो सवाल नहीं करते हो उन्होंने आरोप लगाया कि मीडिया हमारे पीछे पढ़ गया है।

सांसद ने प्रिंट मीडिया पर निशाना साधते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को अखबार नहीं पढ़ने की सलाह भी दी और आरोप लगाया कि खबरों के प्रकाशन में पैसे का असर होता है।

पुलिस ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने मीडियाकर्मियों को बाहर निकाला और उनके कैमरे खींचने की कोशिश की। भगवंत मान की मीडिया से नोक-झोंक को लेकर जहां ‘आप’ के बस्सी पठाना से उम्मीदवार संतोख सिंह सलाणा माइक लेकर माहौल शांत करने में लगे रहे।

 

 

Trending news