मोदी-नीतीश के बाद अब कांग्रेस के हुए प्रशांत किशोर, पंजाब में लगाएंगे नैया पार!

पहले नरेंद्र मोदी और फिर नीतीश कुमार की नैया पार लगा चुके मिस्टर पीके यानि प्रशांत किशोर अब पंजाब में कांग्रेस का 'हाथ' थामने की तैयारी में हैं। 2017 की शुरुआत में होने वाले पंजाब विधानसभा चुनावों के लिये कांग्रेस ने प्रशांत किशोर को अपने पाले में कर लिया है।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो | Updated: Feb 14, 2016, 07:18 PM IST
मोदी-नीतीश के बाद अब कांग्रेस के हुए प्रशांत किशोर, पंजाब में लगाएंगे नैया पार!

नई दिल्ली : पहले नरेंद्र मोदी और फिर नीतीश कुमार की नैया पार लगा चुके मिस्टर पीके यानि प्रशांत किशोर अब पंजाब में कांग्रेस का 'हाथ' थामने की तैयारी में हैं। 2017 की शुरुआत में होने वाले पंजाब विधानसभा चुनावों के लिये कांग्रेस ने प्रशांत किशोर को अपने पाले में कर लिया है।

कांग्रेस को पीके से करिश्मे की उम्मीद

पंजाब कांग्रेस प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने पंजाब चुनाव के लिये प्रशांत किशोर को मंजूरी दे दी है। करीब एक दशक से सूबे की सत्ता से महरूम कांग्रेस पार्टी को प्रशांत किशोर से करिश्मे की उम्मीद है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंजाब कांग्रेस किशोर के साथ संयुक्त रूप से चुनावों की रणनीति बनाएगी।

दो दिग्गजों को लगा चुके हैं पार

गौरतलब है कि चुनावी मैनेजमेंट के गुरु माने जाने लगे प्रशांत किशोर इससे पहले बिहार में नीतीश कुमार और लोकसभा चुनाव 2014 में नरेंद्र मोदी के लिये काम करके खुद को साबित कर चुके हैं।