जयललिता की मौत की जांच के लिए तैयार अपोलो अस्पताल
Advertisement

जयललिता की मौत की जांच के लिए तैयार अपोलो अस्पताल

अपोलो अस्पताल ने मंगलवार को कहा कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे.जयललिता के इलाज में कोई 'हस्तक्षेप नहीं' हुआ  है और वह किसी भी जांच के लिए तैयार है. अपोलो हॉस्पिटल समूह के संस्थापक सी.प्रताप रेड्डी ने चेन्नई में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हमारे पास तमाम आंकड़े हैं.

 5 दिसंबर, 2016 को जयललिता का निधन हो गया था. (FILE PHOTO)

नई दिल्ली: अपोलो अस्पताल ने मंगलवार को कहा कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे.जयललिता के इलाज में कोई 'हस्तक्षेप नहीं' हुआ  है और वह किसी भी जांच के लिए तैयार है. अपोलो हॉस्पिटल समूह के संस्थापक सी.प्रताप रेड्डी ने चेन्नई में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हमारे पास तमाम आंकड़े हैं.

इसके बाद रेड्डी ने कहा कि उन्हें (जयललिता) इलाज प्रदान करने में कोई दखलअंदाजी नहीं की गई. जयललिता की हालत में सुधार हो रहा था, लेकिन उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ गया था.

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम सहित कई राजनीतिक पार्टियों ने जयललिता के इलाज और किन परिस्थितियों में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, इसकी विस्तृत जांच की मांग की है.



बता दें कि तबियत बिगड़ने के बाद जयललिता को 22 सितंबर, 2016 को यहां अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पांच दिसंबर, 2016 को अपने निधन तक वह अस्पताल में भर्ती रहीं.

Trending news