बेंगलुरु विस्‍फोट: सीएम सिद्धारमैया ने कहा-मृतक के परिजनों व घायलों को मिलेगा मुआवजा
Advertisement

बेंगलुरु विस्‍फोट: सीएम सिद्धारमैया ने कहा-मृतक के परिजनों व घायलों को मिलेगा मुआवजा

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने यहां के एक लोकप्रिय रेस्तरां के बाहर विस्फोट में मारी गई एक महिला के परिजनों को पांच लाख रूपये का मुआवजा देने की घोषणा की है। इस विस्फोट में तीन लोग घायल भी हो गए थे।

बेंगलुरु विस्‍फोट: सीएम सिद्धारमैया ने कहा-मृतक के परिजनों व घायलों को मिलेगा मुआवजा

बेंगलूरु : कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने यहां के एक लोकप्रिय रेस्तरां के बाहर विस्फोट में मारी गई एक महिला के परिजनों को पांच लाख रूपये का मुआवजा देने की घोषणा की है। इस विस्फोट में तीन लोग घायल भी हो गए थे।

यहां एक अस्पताल में घायलों को देखने के बाद सिद्धारमैया ने संवाददाताओं से कहा कि बीती रात हुए विस्फोट में आई गंभीर चोटों के कारण मारी गई महिला के परिजनों को पांच लाख रूपये का मुआवजा दिया जाएगा। इससे पूर्व मुख्यमंत्री मैसूरू से विस्फोट स्थल पहुंचे। उन्होंने कहा कि घायलों को सर्वश्रेष्ठ उपचार मुहैया कराया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि घायलों को भी मुआवजा दिया जाएगा, लेकिन उन्होंने इसकी राशि नहीं बताई। मृतका की पहचान भवानी के रूप में हुई है जो तमिलनाडु से आई थी। विस्फोट में उसके एक रिश्तेदार सहित तीन अन्य लोग घायल हो गए। धमाका बीती रात करीब साढ़े आठ बजे शहर के मध्य में स्थित कोकोनट ग्रोव रेस्तरां के बाहर एक व्यस्त सड़क पर हुआ था। यह एक आईईडी विस्फोट था। शहर के पुलिस आयुक्त एम एन रेड्डी ने पुष्टि की कि विस्फोट में घायल हुई भवानी नाम की महिला की माल्या अस्पताल में मौत हो गई। धमाके में उसका रिश्तेदार कार्तिक भी घायल हो गया, लेकिन वह खतरे से बाहर है। दो अन्य घायलों विनय एवं संदीप का होसमत अस्पताल में उपचार चल रहा है।

विस्फोट की जगह ब्रिगेड रोड और एमजी रोड के समीप है जहां कई बार एवं रेस्तरां हैं और वहां सप्ताहांत पर काफी भीड़ रहती है।

Trending news