गगनेजा के कातिलों को बख्शा नहीं जाएगा : राजनाथ
Advertisement

गगनेजा के कातिलों को बख्शा नहीं जाएगा : राजनाथ

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को यहां कहा है कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के नेता ब्रिगेडियर (सेनि) जगदीश गगनेजा के कातिलों को बख्शा नहीं जाएगा। मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो की जांच चल रही है और दोषियों को हर कीमत सजा दिलवायी जाएगी।

गगनेजा के कातिलों को बख्शा नहीं जाएगा : राजनाथ

जालंधर : केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को यहां कहा है कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के नेता ब्रिगेडियर (सेनि) जगदीश गगनेजा के कातिलों को बख्शा नहीं जाएगा। मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो की जांच चल रही है और दोषियों को हर कीमत सजा दिलवायी जाएगी।

संघ नेता की याद में आयोजित श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा, ‘पंजाब की सरकार की अनुसंशा के आधार पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो को जांच में तेजी लाने के लिए कहा गया है, ताकि इस हमले के दोषियों को शीघ्र से शीघ्र सजा देकर प्रदेश की शांति तथा सांप्रदायिक सद्भाव को तोडने की कोशिश करने वालों को मुंहतोड जवाब दिया जा सके।’ 

उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब सरकार की ओर से इस जांच संबंधी जो भी तथ्य उपलब्ध करवाये हैं वह संतोषजनक है। गृहमंत्री ने कहा कि वह खुद जांच की प्रगति के बारे में जानकारी लेते रहते हैं।

मीडिया से संक्षित बातचीत में यह पूछने पर कि उनके पास सूचना है कि बाहरी ताकतें पंजाब की शांति व्यवस्था को भंग कर सकती हैं, गृहमंत्री ने कहा, ‘हमारे पडोस में एक ऐसा मुल्क है जो हमेशा देश में गडबडी फैलाने की कोशिश में रहता है लेकिन कभी कामयाब नहीं होता है।’ सिंधु जल समझौते के बारे में गृहमंत्री ने कहा, ‘आप अभी इंतजार करिए, लेकिन मैं आपको आश्वस्त कर देता हूं कि भारत का मस्तक झुकने नहीं दिया जाएगा।’ हाल ही में उरी में हुए आतंकवादी हमले में भारत के रूख के बारे में पूछा गया उन्होंने कहा कि पडोसी को उचित जवाब देने के लिए ‘रणनीति तैयार’ है। इंतजार करिए।

Trending news