अमृतसर पहुंचने पर अरविंद केजरीवाल को दिखाये गए काले झंडे
Advertisement

अमृतसर पहुंचने पर अरविंद केजरीवाल को दिखाये गए काले झंडे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पिछली बार ट्रेन से पंजाब पहुंचने पर भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी की थी। इस बार वह विमान से पंजाब पहुंचे लेकिन उनका काफिला जब यहां हवाई अड्डे से बाहर निकाला तो महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाये।

फाइल फोटो

अमृतसर: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पिछली बार ट्रेन से पंजाब पहुंचने पर भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी की थी। इस बार वह विमान से पंजाब पहुंचे लेकिन उनका काफिला जब यहां हवाई अड्डे से बाहर निकाला तो महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाये।

पंजाब महिला कांग्रेस अध्यक्ष ममता दत्त के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं के एक बड़े समूह ने केजरीवाल सरकार पर राजधानी दिल्ली में कथित कुशासन का आरोप लगाया। केजरीवाल यहां विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे थे।

श्री गुरू रामदास अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विमान से उतरने के बाद केजरीवाल सीधे जालंधर गए जहां उन्हें अग्रवाल समुदाय के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेना था।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तख्तियां ले रखीं थीं जिस पर ‘केजरीवाल वापस जाओ’ लिखा हुआ था। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि उनके विधायक महिलाओं के शीलभंग में लिप्त हैं और ऐसे व्यक्तियों के नेता को पंजाब में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

दत्त ने यह भी आरोप लगाया कि प्रदर्शन के दौरान एक पुरूष सिपाही ने उन्हें बुरी तरह से ‘धक्का दिया’ जिससे उन्हें चेहरे पर चोटें आयीं।

अन्य महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी आरोप लगाया कि जब उन्होंने केजरीवाल के काफिले में बाधा उत्पन्न करने का प्रयास किया तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें धक्का दिया। घटना के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़क के बीचोंबीच एक घंटे तक प्रदर्शन किया।

 

 

 

 

Trending news