चेन्नई में भारी बारिश से परेशानी बढ़ी, अस्पतालों और कई अहम इमारतों में घुसा पानी
Advertisement

चेन्नई में भारी बारिश से परेशानी बढ़ी, अस्पतालों और कई अहम इमारतों में घुसा पानी

लगातार जारी बारिश की वजह से चेन्नई में लोगों की परेशानी लगातार बढ़ती जा रही है। शहर में बरसात का पानी अब अस्पतालों और कई महत्वपूर्ण इमारतों में घुस गया है। सरकारी अस्पताल में तंबरमतालुक जनरल अस्पताल में बारिश का पानी घुसने से मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट करना पड़ा।

चेन्नई में भारी बारिश से परेशानी बढ़ी, अस्पतालों और कई अहम इमारतों में घुसा पानी

चेन्नई: लगातार जारी बारिश की वजह से चेन्नई में लोगों की परेशानी लगातार बढ़ती जा रही है। शहर में बरसात का पानी अब अस्पतालों और कई महत्वपूर्ण इमारतों में घुस गया है। सरकारी अस्पताल में तंबरमतालुक जनरल अस्पताल में बारिश का पानी घुसने से मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट करना पड़ा।

शहर के स्कूल कॉलेज 10 दिन से बंद हैं और फिलहाल इन्हें बंद रखने का ही फैसला किया गया है। पानी में डूबे इलाकों को सूखाने के लिए प्रशासन की ओर पंप के जरिए पानी निकाला जा रहा है। फिलहाल 72 हजार लोग राहत कैंपों में रह रहे हैं और मौसम विभाग ने तुतीकोरीन समेत कुछ इलाकों में बारिश की चेतावनी जारी की है।

तमिलनाडु में भारी बारिश के कारण पैदा हुई बाढ़ की स्थिति से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगभग 940 करोड़ रुपये की वित्तीय मदद तत्काल जारी करने के निर्देश दिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु को तत्काल 939.63 करोड़ रुपये की वित्तीय मदद जारी करने के निर्देश दिए हैं ताकि बाढ़ के कारण पैदा हो रही स्थिति से निपटने में उसकी मदद हो सके। विज्ञप्ति में कहा गया कि केंद्र की ओर से एक दल भी तमिलनाडु भेजा जा रहा है, जो वहां हुए नुकसान का आकलन करेगा। इस दल द्वारा रिपोर्ट जमा कराए जाने के बाद आगे कदम उठाया जाएगा।

Trending news