जम्मू-कश्मीर: पांचवें चरण के चुनाव के लिए अधिसूचना जारी
Advertisement

जम्मू-कश्मीर: पांचवें चरण के चुनाव के लिए अधिसूचना जारी

चुनाव आयोग ने जम्मू कश्मीर विधानसभा के पांचवें चरण के चुनाव में 20 सीटों पर चुनाव के लिए बुधवार को अधिसूचना जारी की। एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि इस चरण में कठुआ जिले की बानी, बसोहली, कठुआ, बिलावर, हीरानगर :अजा: विधानसभा सीटों, जम्मू जिले में नागरोटा, गांधीनगर, जम्मू पूर्व, जम्मू पश्चिम, बिश्नाह, आरएस पुरा (अजा), सुचेतगढ़, माढ़, रायपुर डोमना (अजा), अखनूर और छांब (अजा) विधानसभा सीटों पर तथा राजौरी जिले की नौशेरा, डरहाल, राजौरी और कलाकोट विधानसभा सीटों पर चुनाव होंगे।

जम्मू : चुनाव आयोग ने जम्मू कश्मीर विधानसभा के पांचवें चरण के चुनाव में 20 सीटों पर चुनाव के लिए बुधवार को अधिसूचना जारी की। एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि इस चरण में कठुआ जिले की बानी, बसोहली, कठुआ, बिलावर, हीरानगर :अजा: विधानसभा सीटों, जम्मू जिले में नागरोटा, गांधीनगर, जम्मू पूर्व, जम्मू पश्चिम, बिश्नाह, आरएस पुरा (अजा), सुचेतगढ़, माढ़, रायपुर डोमना (अजा), अखनूर और छांब (अजा) विधानसभा सीटों पर तथा राजौरी जिले की नौशेरा, डरहाल, राजौरी और कलाकोट विधानसभा सीटों पर चुनाव होंगे।

प्रवक्ता के अनुसार अधिसूचना के मुताबिक नामांकन भरने की अंतिम तारीख तीन दिसंबर है। नामांकन पत्रों की जांच चार दिसंबर को होगी। नाम छह दिसंबर तक वापस लिए जा सकते हैं। इन विधानसभा क्षेत्रों में 20 दिसंबर को सुबह आठ बजे से शाम चार बजे तक मतदान होगा।

Trending news