जम्मू-कश्मीर सैलानियों के लिए सुरक्षित : महबूबा
Advertisement

जम्मू-कश्मीर सैलानियों के लिए सुरक्षित : महबूबा

जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने देश के लोगों को राज्य की यात्रा करने और इसकी मेहमाननवाजी का आनंद लेने के लिए आमंत्रित करते हुए शनिवार को कहा कि यह दुनिया में पर्यटकों के लिए सबसे सुरक्षित स्थान है।

जम्मू-कश्मीर सैलानियों के लिए सुरक्षित : महबूबा

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने देश के लोगों को राज्य की यात्रा करने और इसकी मेहमाननवाजी का आनंद लेने के लिए आमंत्रित करते हुए शनिवार को कहा कि यह दुनिया में पर्यटकों के लिए सबसे सुरक्षित स्थान है।

महबूबा ने यहां एक कार्यक्रम में कहा, ‘जम्मू कश्मीर सैलानियों के लिए न सिर्फ देश में बल्कि समूची दुनिया में सबसे सुरक्षित है खासतौर पर महिलाओं के लिए। आप यहां बिना किसी डर के घूम सकते हैं यहां तक की रात में भी और आपके साथ कोई अनहोनी नहीं होगी।’ उन्होंने कहा कि महिलाओं को देश के अन्य हिस्सों में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है लेकिन उनकी सरकार यहां उन्हें कोई मुश्किल का सामना नहीं करने देगी।

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘हमें मामूल पड़ता है कि अन्य हिस्सों में दिनदहाड़े महिलाओं के साथ क्या हुआ, इसकी तुलना में महिलाएं यहां आ सकती हैं चाहें तो खुद या समूह में। हम अच्छी तरह से उनका ख्याल रखेंगे और उन्हें किसी परेशानी का सामना नहीं करने देंगे।

महबूबा ने कहा कि उनकी सरकार सैलानियों के लिये लुभावने पैकेजों की पेशकश करेगी।

उन्होने कहा, ‘यहां का माहौल भी बहुत अच्छा है। स्थान रमणीय है और आने वाले दिनों में बर्फबारी भी होनी है और मैं देश के सभी लोगों को आमंत्रित करना चाहूंगी कि वे कश्मीर की यात्रा करें और हमारी मेहमाननवाजी आनंद लें।’

Trending news