जम्मू में बंद का पांचवां दिन, युवक घायल, 35 हिरासत में
Advertisement

जम्मू में बंद का पांचवां दिन, युवक घायल, 35 हिरासत में

क्षेत्र में एम्स बनाये जाने की मांग को लेकर बंद मंगलवार को लगातार पांचवें दिन भी जारी रहा और एक संघर्ष में एक युवक घायल हो गया वहीं जम्मू में 35 लोगों को हिरासत में ले लिया गया।

जम्मू : क्षेत्र में एम्स बनाये जाने की मांग को लेकर बंद मंगलवार को लगातार पांचवें दिन भी जारी रहा और एक संघर्ष में एक युवक घायल हो गया वहीं जम्मू में 35 लोगों को हिरासत में ले लिया गया।

जम्मू के पुलिस अधीक्षक राजीव पांडेय ने आज रात बताया, ‘हमने प्रतिबंधों का उल्लंघन करने के लिए जम्मू में विभिन्न स्थानों से 35 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है। एक संघर्ष की घटना में एक युवक चोटिल हो गया।’ उन्होंने कहा कि कुल मिलाकर हालात शांतिपूर्ण रहे। हालांकि अनेक स्थानों पर प्रदर्शन हुए।

जम्मू क्षेत्र में एम्स बनाये जाने के लिए एम्स अधिनियम 2012 के तहत आवश्यक अधिसूचना जारी करने के लिए जोरदार अभियान चलाते हुये एम्स समन्वय समिति (एसीसी) ने आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी है।

एसीसी द्वारा यहां शुरू की गयी श्रृंखलाबद्ध भूख हड़ताल को आज आठ दिन हो गये और 40 से अधिक लोग प्रदर्शन के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं।

एसीसी के नेतृत्व में चल रहे आंदोलन के कारण व्यापारिक प्रतिष्ठान, बाजार और दुकानें आमतौर पर बंद रहे और सड़कों पर सार्वजनिक वाहन नहीं चले। यह बंद 30 जुलाई को शुरू हुआ था।

हालांकि, कुछ इलाकों में कुछ दुकानें खुली रहीं।

Trending news