ममता बनर्जी सारदा घोटाले की सबसे ‘बड़ी लाभार्थी’: कुणाल
Advertisement

ममता बनर्जी सारदा घोटाले की सबसे ‘बड़ी लाभार्थी’: कुणाल

तृणमूल कांग्रेस के निलंबित सदस्य कुणाल घोष ने सोमवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सारदा घोटाले की सबसे ‘बड़ी लाभार्थी’ हैं। कुणाल ने इसके साथ ही आरोप लगाया कि वह ‘कायर’ हैं।

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के निलंबित सदस्य कुणाल घोष ने सोमवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सारदा घोटाले की सबसे ‘बड़ी लाभार्थी’ हैं। कुणाल ने इसके साथ ही आरोप लगाया कि वह ‘कायर’ हैं।

घोष ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी सबसे बडी लाभार्थीं हैं। वह खुद को बचाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठकें कर रही हैं। उन्होंने ‘बैंकशैल कोर्ट’ के बाहर कहा कि वह कायर हैं। उन्हें मेरे सामने बिठाकर पूछताछ की जानी चाहिए। उन्हें प्रेसीडेंसी सुधार गृह से लाकर अदालत में पेश किया गया था।

घोष ने घोटाले में सीबीआई द्वारा संयुक्त रूप से पूछताछ किए जाने की अपनी मांग फिर दोहराई। उन्हें चैनल 10 न्यूज चैनल में वेतन नहीं दिए जाने से संबंधित एक मामले में अदालत में पेश किया गया था। वह उस चैनल में सीईओ थे। वह करोड़ों रुपये के सारदा घोटाले में आरोपी हैं और उन्हें नवंबर 2013 में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

Trending news