अपने स्टूडेंट से टीचर कहती थी- 'सेक्स करो वरना हत्या कर दूंगी'
Advertisement

अपने स्टूडेंट से टीचर कहती थी- 'सेक्स करो वरना हत्या कर दूंगी'

31 वर्षीय एक महिला पर यहां एक नाबालिग लड़के का कथित रूप से यौन शोषण करने और ब्लैकमेल करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है । पुलिस ने कहा कि वह उसे ट्यूशन पढ़ाती थी ।

अपने स्टूडेंट से टीचर कहती थी- 'सेक्स करो वरना हत्या कर दूंगी'

लुधियाना: 31 वर्षीय एक महिला पर यहां एक नाबालिग लड़के का कथित रूप से यौन शोषण करने और ब्लैकमेल करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है । पुलिस ने कहा कि वह उसे ट्यूशन पढ़ाती थी ।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित आठवीं कक्षा का छात्र है और उसका परिवार जिस मकान में किराये पर रहता था वह आरोपी के पिता का है । उन्होंने कहा कि महिला ने 14 वर्षीय लड़के को कथित रूप से शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया । महिला ने लड़के को धमकी दी कि अगर उसने उसकी मांग पूरी नहीं की तो उसे मार डालेगी ।

एसएचओ धर्मपाल ने कहा कि उसने एक वीडियो बनाया और लड़के को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया । उन्होंने कहा कि यह कई महीने तक जारी रहा । बाद में पीड़ित ने पूरा मामला अपने पिता को बताया जिसने पुलिस से संपर्क किया।

पुलिस ने कहा कि महिला के खिलाफ प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज एक्ट 2012 (पोकसो) के तहत मामला दर्ज किया गया है । उन्होंने कहा कि आरोपी फरार है । पुलिस ने आपत्तिजनक वीडियो को जब्त कर लिया है और आगे की जांच जारी है ।

Trending news