जम्मू-कश्मीर: कड़ी सुरक्षा के बीच आज पुंछ और उधमपुर में PM मोदी की रैली
Advertisement

जम्मू-कश्मीर: कड़ी सुरक्षा के बीच आज पुंछ और उधमपुर में PM मोदी की रैली

  दूसरे चरण के जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए आज जम्मू के पुंछ और उधमपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली करने वाले हैं। अरनिया में हुए आतंकी हमले को देखते हुए पीएम की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

फाइल फोटो

जम्मू:  दूसरे चरण के जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए आज जम्मू के पुंछ और उधमपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली करने वाले हैं। अरनिया में हुए आतंकी हमले को देखते हुए पीएम की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

गुरुवार को अरनिया सेक्टर में आतंकी हमले के बाद पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के लिए चुनौती और बढ़ गई। पीएम की रैली से पहले जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर पड़ने वाले इलाकों में अलर्ट जारी किया गया है। आतंकी हमले को देखते हुए पीएम की सुरक्षा व्यवस्था के लिए नए सिरे से इंतजाम किए गए हैं।

राज्य में चुनाव के दूसरे चरण को देखते हुए बीजेपी को उम्मीद है कि इन रैलियों में भी पार्टी को उसी तरह का समर्थन मिलेगा जैसा किश्तवाड़ की रैली में मिला था। तब 22 नवंबर की पीएम मोदी की रैली में 40 हजार से ज्यादा लोग पहुंचे थे।

गौर हो कि 25 नवंबर को पहले चरण के चुनाव में वोटरों ने आतंकियों की धमकी को दरकिनार कर 15 सीटों पर रिकॉर्डतोड़ 71 फीसदी से ज्यादा मतदान किया था। वोटिंग में दूसरे चरण के तहत 2 दिसंबर को 18 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे।

Trending news