पाक ध्वज को लहराना: मुफ्ती ने गिलानी के खिलाफ कार्रवाई का वादा किया
Advertisement

पाक ध्वज को लहराना: मुफ्ती ने गिलानी के खिलाफ कार्रवाई का वादा किया

जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने सैयद अली शाह गिलानी की शुक्रवार की रैली में पाकिस्तानी झंडा लहराने के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का वादा किया। वहीं, दक्षिणपंथी हिंदू संगठनों ने अलगाववादी नेता की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

पाक ध्वज को लहराना: मुफ्ती ने गिलानी के खिलाफ कार्रवाई का वादा किया

अहमदाबाद : जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने सैयद अली शाह गिलानी की शुक्रवार की रैली में पाकिस्तानी झंडा लहराने के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का वादा किया। वहीं, दक्षिणपंथी हिंदू संगठनों ने अलगाववादी नेता की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

मुख्यमंत्री ने अमरनाथ यात्रा की अवधि को 59 दिन से घटाकर 30 दिन करने की गिलानी की मांग को खारिज कर दिया और कहा कि यात्रा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगी।

सईद ने अहमदाबाद में संवाददाताओं से शनिवार को कहा, ‘कुछ लोग इस तरह की गतिविधियों में शामिल थे। इस तरह के कृत्य में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।’ उन्होंने याद दिलाया कि कैसे अलगाववादी नेता मसर्रत आलम भट जिसने एक रैली में पाकिस्तान समर्थक नारे लगाए थे और पाकिस्तानी झंडा लहराया था उसे सलाखों के पीछे डाला गया है। उस रैली में भी गिलानी ने हिस्सा लिया था।

सईद अपने राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए गुजरात की यात्रा पर हैं। उन्होंने कहा, ‘जब मसर्रत आलम को रिहा किया गया था, तो उसने पीएसए (जन सुरक्षा कानून) के तहत पहले ही पांच साल बिता लिए थे। जब मैंने खुद उसे पाकिस्तानी झंडा लहराते देखा। तब हमने (आलम के खिलाफ) तत्काल कार्रवाई की। उसे फिर से गिरफ्तार कर लिया गया था।’ उन्होंने कहा, ‘कानून अपना काम करेगा।’

Trending news