लुइस बर्जर कंपनी के अधिकारियों से कभी नहीं मिला: कामत
Advertisement

लुइस बर्जर कंपनी के अधिकारियों से कभी नहीं मिला: कामत

अमेरिकी कंसल्टेन्सी कंपनी की ओर से कथित तौर पर रिश्वत दिए जाने के मामले में अपनी संलिप्तता से इनकार करते हुए गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत ने आज कहा कि न तो वह कभी कंपनी के अधिकारियों से मिले और न ही उन्होंने परियोजना को मंजूरी देने के लिए कोई धन लिया।

पणजी : अमेरिकी कंसल्टेन्सी कंपनी की ओर से कथित तौर पर रिश्वत दिए जाने के मामले में अपनी संलिप्तता से इनकार करते हुए गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत ने आज कहा कि न तो वह कभी कंपनी के अधिकारियों से मिले और न ही उन्होंने परियोजना को मंजूरी देने के लिए कोई धन लिया।

कांग्रेस नेता कामत ने कहा कि घोटाला सामने आने के बाद से ही वह यह बात कहते रहे हैं और अब भी इस पर कायम हैं। कामत को लुइस बर्जर रिश्वत मामले में अपराध शाखा ने सम्मन भेजा था। उन्होंने राज्य विधानसभा परिसर से बाहर संवाददाताओं से कहा कि मैं पहले ही दिन से यह कहता रहा हूं और इस पर कायम भी हूं। मैं कभी लुइस बर्जर कंपनी के अधिकारियों से नहीं मिला। कांग्रेस के विधायक कामत ने कहा कि मैंने कोई धन नहीं लिया। फाइल कभी भी मेरे पास नहीं आई। इस मामले में अपराध शाखा ने आज अपने समक्ष पेश होने के लिए उन्हें सम्मन भेजा था।

अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, समझा जाता है कि कामत पूछताछ के लिए दोपहर को अधिकारियों के समक्ष पेश होंगे। अधिकारी ने कहा कि हमने कामत को सम्मन भेजा था और वह दोपहर करीब तीन बजे पेश होंगे। कामत को सम्मन कल भेजा गया था लेकिन वह जांच अधिकारी के समक्ष पेश नहीं हुए। वह विधायक हैं और विधानसभा का सत्र चल रहा है इसलिए उन्हें सम्मन विधानसभा अध्यक्ष के माध्यम से भेजा गया।

Trending news