मगरमच्छ से भिड़ी 6 साल की बच्ची और फिर जानिए क्या हुआ...
Advertisement

मगरमच्छ से भिड़ी 6 साल की बच्ची और फिर जानिए क्या हुआ...

ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले के एक दूरवर्ती गांव में छह साल की एक बच्ची ने एक हैरतअंगेज कारनामा दिखाते हुए मगरमच्छ से जा भिड़ीं और अपनी सहपाठी की जान बचाकर साहस का परिचय दिया. मौत के मुंह से बच निकलने वाली बसंती दलाई का एक सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

केंद्रपाड़ा (ओडिशा) : ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले के एक दूरवर्ती गांव में छह साल की एक बच्ची ने एक हैरतअंगेज कारनामा दिखाते हुए मगरमच्छ से जा भिड़ीं और अपनी सहपाठी की जान बचाकर साहस का परिचय दिया. मौत के मुंह से बच निकलने वाली बसंती दलाई का एक सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है. 

बंकुआला गांव में सरकार द्वारा संचालित प्राथमिक विद्यालय की पहली कक्षा की छात्रा ने डरावने अनुभव को याद करते हुए मगरमच्छ से जान बचाने वाली अपनी सहपाठी टिकी दलाई को धन्यवाद दिया. बसंती के सिर और जांघ पर चोट के कई निशान हैं लेकिन उसे खतरे से बाहर बताया गया है.

दोनों बच्ची मंगलवार को जब गांव के तालाब में नहा रही थी तब अचानक से जल से एक मगरमच्छ ऊपर आ गया और बसंती पर हमला कर दिया. एक स्थानीय निवासी प्रदीप ने बताया कि इसके बाद बसंती की सहपाठी एक बांस उठाकर मगरमच्छ के सिर पर जोर से दे मारा. चोट से विचलित होकर मगरमच्छ बच्ची को छोड़कर पानी में वापस चला गया.

Trending news