4 दिसंबर से शुरू होगा तमिलनाडु विधानसभा का सत्र, जयललिता नहीं होंगी मौजूद
Advertisement

4 दिसंबर से शुरू होगा तमिलनाडु विधानसभा का सत्र, जयललिता नहीं होंगी मौजूद

तमिलनाडु विधानसभा का अल्पकालीन सत्र कल से शुरू हो रहा है, लेकिन इसमें जयललिता नहीं होंगी । सत्र में पहली बार जयललिता अनुपस्थित होंगी जो अपनी दोषसिद्धि के चलते विधानसभा सदस्य के रूप में अयोग्य करार दे दी गई हैं । मुख्यमंत्री के रूप में ओ. पनीरसेल्वम के लिए यह पहला सत्र होगा ।

चेन्नई: तमिलनाडु विधानसभा का अल्पकालीन सत्र कल से शुरू हो रहा है, लेकिन इसमें जयललिता नहीं होंगी । सत्र में पहली बार जयललिता अनुपस्थित होंगी जो अपनी दोषसिद्धि के चलते विधानसभा सदस्य के रूप में अयोग्य करार दे दी गई हैं । मुख्यमंत्री के रूप में ओ. पनीरसेल्वम के लिए यह पहला सत्र होगा ।

जयललिता की अनुपस्थिति में पनीरसेल्वम और उनके मंत्रिमंडल सहयोगियों के लिए विपक्ष का सामना करना एक चुनौती होगा । विपक्ष धर्मपुरी और सलेम में अस्पतालों में 17 नवाजात बच्चों की मौत सहित विभिन्न मुद्दे उठाएगा ।

सदन में 28 जून को माउलिवक्कम में एक इमारत गिर जाने का मुद्दा भी गूंजने की उम्मीद है। इस हादसे में 60 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी । विपक्षी दलों की ओर से सदन में उठाए जाने वाले मुद्दों में निजी कंपनियों से बिजली खरीद और दोपहर के खाने में अंडे शामिल करने जैसे मुद्दे भी एजेंडे का प्रमुख हिस्सा हैं ।

Trending news