तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने किया मंत्रिमंडल का विस्तार, तेदेपा बागी को मिला इनाम
Advertisement

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने किया मंत्रिमंडल का विस्तार, तेदेपा बागी को मिला इनाम

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने छह सदस्यों को शामिल करने के साथ आज अपने 12 सदस्यीय मंत्रिमंडल का विस्तार किया। मंत्रिमंडल में शामिल किये गए दो सदस्य हाल में तेलगु देशम पार्टी छोड़कर सत्तारूढ़ टीआरएस में शामिल हुए थे।

 हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने छह सदस्यों को शामिल करने के साथ आज अपने 12 सदस्यीय मंत्रिमंडल का विस्तार किया। मंत्रिमंडल में शामिल किये गए दो सदस्य हाल में तेलगु देशम पार्टी छोड़कर सत्तारूढ़ टीआरएस में शामिल हुए थे।

छह सदस्यों में ए इंद्राकरण रेड्डी, टी श्रीनिवास यादव, तुमल्ला नागेश्वर राव, सी लक्ष्मा रेड्डी, जुपल्ली कृष्ण राव और ए चंदूलाल शामिल हैं। राज्यपाल ई एस एल नरसिम्हण ने राजभवन में उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलायी।

तेदेपा टिकट पर हैदराबाद के सनतनगर निर्वाचन क्षेत्र से जीत हासिल करने वाले यादव हाल में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) में शामिल हो गए थे। आज उन्होंने शपथ ग्रहण से पहले सदन की सदस्यता से इस्तीफे की घोषणा की। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि वह फिर से चुनाव लड़ेंगे और कैबिनेट में शामिल करने के लिए राव का शुक्रिया अदा किया। इस साल दो जून को कार्यभार संभालने के बाद टीआरएस सरकार का यह पहला मंत्रिमंडल विस्तार है।

 

Trending news